इसी महीने भारत में गर्ल्स को मदहोश करने आ रहा Oppo का धाकड़ स्मार्टफोन, सेल्फी लवर्स की मौज – Times Bull


नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अभी हाल ही में भारतीय मार्केट में एक नया स्मार्टफोन Oppo Reno 8T 5G को लॉन्च किया है। फोन में दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो इसमें 108 MP का प्राइमरी कैमरा, 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट में 3D कर्व्ड का स्क्रीन भी मिलता है। इसके अलावा फोन में 4,800mAh की बैटरी दी गई है। अब वहीं, ओप्पो कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है।

अब लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी बहुत जल्द Oppo Find N2 Flip क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन को बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी का ये फोन पहले से ही चीन मार्केट में मौजूद है। कथित तौर पर Find N2 Flip के ग्लोबल वेरिएंट को गीकबेच समेत कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया था। हाल ही में एक लीक ने स्मार्टफोन को भारतीय बाजारों में लॉन्च करवाने की जानकारी दी है।

टिपस्टर अभिषेक यादव (@yabhishekhd) के एक ट्वीट की मानें तो Oppo Find N2 Flip को भारत में इसी महीने लॉन्च किया जायेगा। हालांकि, ओप्पो कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। तो आईये स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप में 6.8 इंच का प्राइमरी फुल-एचडी+ (1,080×2,520 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले से लैस है, जिसे पिछले साल चीन मार्केट में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन में 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट मौजूद है। कंपनी का ये हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम ColorOS 13.0 पर काम करता है। ओप्पो ने फोल्डेबल फोन में 16GB तक LPDDR5 रैम शामिल किया हुआ है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ SoC का इस्तेमाल किया गया है। फोन 512GB तक UFS3.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है।

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Oppo Find N2 Flip में पावर बैकअप के लिए 4,300mAh की डुअल-सेल बैटरी है, जो 44W SuperVOOC चार्जिंग को स्पोर्ट करती है। स्मार्टफोन का वजन 191 ग्राम है।

Oppo Reno 8T 5G के फीचर्स 

OPPO के इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108 MP का प्राइमरी कैमरा, वहीं 2MP का डेप्श कैमरा और 2MP का जूम सेंसर भी मिलता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,800mAh की बैटरी दी गई है। जो 67 वॉट के SuperVOOC चार्ज के सपोर्ट में उपलब्ध किया गया है।

 

 



Source link