Hyundai Santro की ये गाड़ी मिल रही डील में मात्र 2 लाख़ में.. मिलेगी बेहतरीन परफॉर्मेंस ! – Times Bull


Hyundai Santro Sportz CNG: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक काफी किफायती गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं लेकिन आपके पास मात्र ₹2 लाख का बजट है तो आपको बिल्कुल भी घबराने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Hyundai की तरफ से आने वाली Santro के Sports CNG वेरिएंट के बारे में बताएंगे। इस वेरिएंट से आपको काफी शानदार 30.48 KM/Kg का माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1086 cc का पेट्रोल इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी को मात्र ₹2 लाख़ में लेने का तरीका तथा इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स।

Hyundai Santro गाड़ी के Sportz CNG वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Santro गाड़ी के Sportz CNG वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1086 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 85.3 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 59.7 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 30.48 KM प्रति किलोग्राम का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार अधिकतम 60 लीटर तक CNG भरवा सकते हैं।

Hyundai Santro गाड़ी के Sportz CNG वेरिएंट को मात्र 2 लाख़ लाख में लेने का तरीका

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें Hyundai Santro गाड़ी के Sportz CNG वेरिएंट को अभी कंपनी के तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि इस गाड़ी को अभी आप मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूद एक्स शोरूम कीमत ही 6.42 लाख़ रुपए पड़ती है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो पर मात्र ₹2,00,000 की मिल रही है।

गौरतलब है आप भी विचार कर रहे होंगे कि गाड़ी इतनी सस्ती क्यों मिल रही है ! इस गाड़ी का इतने कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कुल 56,057 KM चलाया है तथा गाड़ी को बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है। अभी तक इस गाड़ी में परफॉर्मेंस से जुड़ी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं पाई गई है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके मालिक से बात कर सकते हैं।



Source link