काजल अग्रवाल के साथ युवक ने सरेआम की बदतमीजी, सेल्फी लेने के बहाने पकड़ ली कमर; एक्ट्रेस ने फिर…


सेलेब्स को पसंद है कि उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो, सब उन्हें प्यार करते हों, लेकिन कभी-कभी उनको लेकर फैंस के अंदर दीवानगी बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। वहीं कुछ लोग अपनी लिमिट्स भूलकर सेलेब्स को अनकम्फर्टेबल कर देते हैं। अब काजल अग्रवाल को भी ऐसा ही कुछ झेलना पड़ा। दरअसल, काजल हाल ही में हैदराबाद में एक लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान एक शख्स ने कुछ ऐसा किया कि एक्ट्रेस को भी गुस्सा आ गया।

क्या हुआ काजल के साथ

दरअसल, सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया है जिसमें काजल खड़ी होती हैं और एक शख्स उनके साथ सेल्फी लेने आता है। इसके बाद वह एक्ट्रेस को टच करता है और उनकी कमर पकड़ने की कोशिश करता है फोटो क्लिक करते वक्त। एक्ट्रेस इससे भड़ जाती हैं और फिर उस शख्स को वहां से ले जाते हैं।

काजल की प्रोफेशनल लाइफ

बता दें कि काजल ने 2022 में बेटे के जन्म के बाद ब्रेक ले लिया था काम से। हालांकि उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग पहले ही कर ली थी जो बाद में रिलीज हुईं। अब काजल तेलुगु फिल्म सत्यभामा और तमिल फिल्म इंडियन 2 में दिखेंगी।

पावरफुल किरदार

अपनी फिल्मों को लेकर हाल ही में काजल ने एक इवेंट में कहा, ‘मैं सिनेमा की हमेशा दीवानी रही हूं और मैंने कई पावरफुल किरदार निभाए हैं। मेरी 2 बड़ी रिलीज हैं। सत्यभामा और इंडियन 2, दोनों फिल्मों में मेरे किरदार शानदार हैं और काफी एक्साइटेड हूं आप इसे देखेंगे। मैं बहुत खुश हूं।’



Source link