बॉलीवुड के इस एक्टर ने सलमान खान से छीनी सूरज बड़जात्या की फिल्म, 'प्रेम की शादी' से किया भाईजान को रिप्लेस?


Prem Ki Shaadi: फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी को सुपहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। सलमान और सूरज जब भी एक साथ आए हैं उन्होंने हिट फिल्म दी है। इन फिल्मों के हिट होने की एक खास बात ये भी रही है कि ज्यादातर ये सभी फैमिली एंटरटेनर मूवीज थीं। दोनों ने एक साथ ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ- साथ हैं’ जैसी कई यादगार फिल्में बॉलीवुड की दी हैं। बीते दिनों सलमान और सूरज बड़जात्या को लेकर एक खबर सामने आई थी कि एक बार फिर से दोनों किसी नए प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं। इस खबर से फैंस काफी खुश थे। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसे सुनकर यकीनन आप निराश होने वाले हैं। खबरों की मानें तो ‘प्रेम की शादी’ से सलमान के बाहर होने की अपडेट आ रही है और उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक हैंडसम एक्टर ने रिप्लेस किया है।

दोनों के बीच मतभेद की आई थी खबर

सूरज बड़जात्या ने पिछले साल 2023 में अपने एक इंटरव्यू में खुद सलमान खान के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने की बात को कंफर्म किया था।उन्होंने बताया था कि दोनों जल्द ही एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस खबर के बाद से ही फैंस उनके नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि अब सलमान के रिप्लेस की खबर आ रही है। हाल ही में मिड-डे के एक रिपोर्ट में बताया गया था कि दोनों के बीच कई मतभेद थे और उन्होंने फिल्म को बंद करने का फैसला किया था।

इस एक्टर ने किया सलमान को रिप्लेस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘प्रेम की शादी’ से सलमान खान को किसी और ने नहीं बल्कि शाहिद कपूर ने रिप्लेस किया है। फिल्म में प्रेम की भूमिका अब सलमान की जगह शाहिद निभाएंगे। पीपिंगमून की रिपोर्ट की मानें तो प्रेम की शादी में अब सलमान खान की जगह शाहिद कपूर नजर आ सकते हैं। हालांकि, मेकर्स और शाहिद की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

default

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की दीपिका की तारीफ, सलमान के बारे में कही यह बात



Source link