‘टैरो रीडर' ने दिल्ली में महिला से किया था रेप, फरार होने के बाद हिमाचल से हुआ अरेस्ट – India TV Hindi


Tarot Card Reader, Tarot Card Reader Rape, Sidhant Joshi- India TV Hindi

Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
पुलिस ने आरोपी ‘टैरो कार्ड रीडर’ को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली: दिल्ली में पिछले साल एक महिला से कथित तौर पर रेप करने के आरोप में 35 साल ‘टैरो कार्ड रीडर’ को हिमाचल प्रदेश में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सिद्धांत जोशी नाम के ‘टैरो कार्ड रीडर’ पर एक महिला ने रेप करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा FIR दर्ज कराए जाने के बाद आरोपी के फोन की निगरानी की गई और उसका पीछा किया गया। उसने बताया कि कई राज्यों में पीछा करने के बाद आखिरकार उसे हिमाचल प्रदेश के कसौली से पकड़ लिया गया।

‘सिद्धांत जोशी ने प्राइवेट तस्वीरें भी ली थीं’

पुलिस ने कहा कि महिला ने एक मार्च को पुलिस को सूचित किया कि सिद्धांत जोशी ने कथित तौर पर शादी का झूठा वादा करके उसके साथ बलात्कार किया था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीणा ने कहा कि महिला ने यह दावा भी किया कि जोशी ने उसे धमकाने के लिए उसकी प्राइवेट तस्वीरें ली थीं और वीडियो भी बनाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धांत ने महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को उनके रिश्ते के बारे में बताया तो वह इन तस्वीरों और वीडियो को वायरल कर देगा। अधिकारी ने कहा कि FIR दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया।

‘पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया’

DCP ने कहा, ‘आरोपी के मोबाइल फोन की निगरानी के आधार पर टीम ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। हमारी टीम ने उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड और उत्तराखंड से पंजाब तक उसका पीछा किया। आखिरकार उसे हिमाचल प्रदेश के कसौली से पकड़ लिया गया।’ उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया और खुलासा किया कि उसने पीड़िता का कई बार शोषण किया। उन्होंने बताया कि IPC की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत सिद्धांत के खिलाफ एक FIR दर्ज की गई है और जांच जारी है।

Latest Crime News





Source link