थर्ड अंपायर ने दिल्ली के साथ की नाइंसाफी? CSK के इस प्लेयर को एक गलती से मिला बड़ा जीवनदान


CSK vs DC- India TV Hindi

Image Source : IPL
CSK vs DC

CSK vs DC: आईपीएल 2023 के 55वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स के सामने दिल्ली कैपिटल्स की टीम है। इस मैच में टॉस जीतकर सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इस मैच के चौथे ही ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिससे क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया। 

अंपायर से हुई बड़ी गलती

दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मैच का चौथा ओवर ललित यादव फेंकने आए। इस ओवर की दूसरी ही गेंद डेवन कॉन्वे के पैड पर जा लगी। दिल्ली के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया। तभी दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने रिव्यू ले लिया। रिव्यू में ज्यादा हरकत देखने को नहीं मिली और ऐसा लग रहा था कि गेंद सीधी पैड पर ही जाकर लगी है। 

लेकिन अंपायर ने माना कि गेंद बल्ले या ग्लव से लगी है। इसी के चलते थर्ड अंपायन ने कॉन्वे को नॉट आउट दे दिया। लेकिन दिल्ली के डग आउट में बैठे खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ इस फैसले से काफी नाखुश दिखे। यहां तक कि सोशल मीडिया पर फैंस ने भी अंपायर के इस फैसले को गलत बताया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिशेल मार्श, राइली रूसो, अक्षर पटेल, अमन हाकिम खान, रिपल पटेल, ललित यादव, कुलदीप यादव, खलील अहमद, ईशांत शर्मा

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना

Latest Cricket News





Source link