RCB को लगा बड़ा झटका, आरसीबी के बेहतरीन फिनिशर की बिगड़ी तबियत – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

IPL 2023: RCB और MI के बीच हुए मुकाबले के दौरान आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज की तबियत खराब हो गई थी। मुकाबले के खत्म होने के बाद टीम के हैड कोच संजय बांगर ने इस बात की जानकारी दी।

MI vs RCB, IPL 2023: आईपीएल 2023 के मैच नंबर 54 में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने सामने थीं। इस मुकाबले में मुम्बई को 6 विकेट से जीत हासिल हुई थी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी RCB ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए थे। जिसे एमआई पलटन ने मात्र 16.3 ओवर में 4 विकेट गवांकर बड़े ही आसानी से हासिल कर लिया।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

दिनेश कार्तिक की तबियत बिगड़ी

इस मुकाबले के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की तबियत खराब थी। मैच के बाद आरसीबी टीम के मुख्य कोच संजय बांगर ने इस बात का खुलासा किया कि दिनेश कार्तिक बैंगलोर की पारी के दौरान थोड़ा बीमार महसूस करने लगे थे। इस मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने आरसीबी को एक अच्छे स्थिति में पहुंचाने का काम किया था। दिनेश के बल्ले से 18 बॉल में 4 चौके और 1 छक्के के साथ 30 रन बनाए। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय बांगर ने दिनेश कार्तिक के स्वास्थ्य और आईपीएल 2023 में उनकी होने या ना होने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि डिहाइड्रेशन के कारण कार्तिक ने डगआउट में लौटने के बाद उल्टी भी की थी।

RCB का अगला मुकाबला

उन्होंने बताया कि हमारे पास अभी पर्याप्त समय है, शायद 3-4 दिन, दवा खाने के बाद वह स्वस्थ हो जाएंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि दिनेश कार्तिक उनके टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और उन्हें अभी टीम के लिए बड़ी भूमिका निभानी है। आरसीबी का अगला मैच रविवार 14 मई को खेला जाएगा।




Source link