Google I/O 2023 Live: कुछ देर में शुरू होगा गूगल का इवेंट, Pixel 7a, Pixel Tab और Fold पर टिकी सबकी निगाहें

google 1 1683733109


Google I/O 2023, google io 2023, google io 2023 event live, google io 2023 live streaming- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
गूगल इस इवेंट में स्मार्टफोन के साथ कई सॉफ्टवेयर को भी लॉन्च कर सकता है।

Google I/O 2023 Live Updates: अब से कुछ देर में गूगल का Google I/O 2023 इवेंट आयोजित होने वाला है। गूगल का ये इवेंट कई मायनों में बेहद खास होने वाला है। कंपनी अपने इस इवेंट मोस्टवेटेड पिक्सल फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ पिक्सल टैबलेट को शोकेस कर सकती है। पिक्सल फोल्ड कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है। इन दोनों गैजेट्स के साथ ही गूगल इवेंट में Pixel 7a को भी आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर सकती है। Google I/O 2023 इवेंट कैलिफोर्निया में आयोजित हो रहा है। इस इवेंट को आप गूगल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। 

गूगल अपने इस इवेंट पर अपने अपकमिंग डिवाइस, अपकमिंग लॉन्चेंज और अपकमिंग सॉफ्टवेयर यूजर्स को जानकारी देती हैं। आज के इस इवेंट पर गूगल काफी बड़ा धमाल मचा सकती है। गूगल इवेंट में ओपन एआई के चैटजीपीट के अगेन्स्ट गूगल BARD की भी जानकारी दे सकता है। Google I/O 2023 की लेटेस्ट अपडेटेड जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहें…

एंड्रायड 14 लॉन्च हो सकता है

गूगल Google I/O 2023 में एंड्रायड 14 को भी लॉन्च कर सकता है। हालांकि इसे अभी तुरंत यूजर्स के लिए रोलआउट नहीं किया जाएगा। यह कब से रोलआउट होगा इसकी जानकारी कंपनी इवेंट में दे सकती है। भारत में स्मार्टफोन के अधिकांश यूजर्स एंड्रॉयड यूजर्स ही ऐसे में लोगों को इंतजार है कि इस बार एंड्रायड के अपकमिंग वर्जन में कौन कौन से नए फीचर्स मिलने वाले हैं।

Pixe Fold पर सबकी नजर

पिक्सल फोर्ड कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है इसलिए यूजर्स के साथ साथ खुद गूगल को भी इस प्रीमियम डिवाइस से काफी उम्मीदें हैं। लॉन्चिंग से पहले ही गूगल इसे आधिकारिक तौर पर टीज कर चुकी है। इसमें एक बड़ी डिस्प्ले के साथ रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा।

Google Pixel 7a का इंतजार

गूगल I/O 2023 के इवेंट में Pixel 7a को लॉन्च करने वाला है। इसकी प्राइस की जानकारी अभी तक कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है लेकिन लीक्स में कीमतों का खुलासा हो चुका है। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने ट्वीट करके बताया कि इसकी कीमत 39,999 रुपये हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- Jio Fiber WiFi से कितने डिवाइस हैं कनेक्ट, जानें उन्हें डिस्कनेक्ट करने का फुल प्रॉसेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link