7 दिन में 100 करोड़ के इतने करीब! बॉक्स ऑफिस पर जारी है ‘द केरल स्टोरी’ का जलजला


The Kerala Story Box Office Collection Day 7- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
The Kerala Story Box Office Collection Day 7

The Kerala Story Box Office Collection Day 7: अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना धुंआधार प्रदर्शन जारी रखा है। कुछ प्रदेशों में बैन होने के बाद, विरोधों का सामना करने के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है। फिल्म ने गुरुवार को रिलीज के बाद 7वें दिन भी बेहतरीन कलेक्शन किया है और अब यह 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने से बस चंद कदम दूरी पर है। यह फिल्म उन चुनिंदा फिल्मों में से एक है जो वर्किंग डेज में भी टिकट खिड़की पर भीड़ जुटाती हैं। फिल्म ने गुरुवार, 12 मई को एक बार फिर बढ़त दिखाई है। इस वीकेंड यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। 

कितनी हुई गुरुवार को कमाई 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमान के अनुसार, अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने गुरुवार को भी बुधवार के कलेक्शन 12 करोड़ के आसपास ही कमाई की है। अब, द केरल स्टोरी का कुल कलेक्शन लगभग 80.86 करोड़ रु. हो चुका है। गुरुवार, 11 मई, 2023 को कुल मिलाकर 31.45% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर तमाम विवादों के बीच फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। तभी से इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये कमाए थे, इस प्रकार शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद 2023 में एक हिंदी फिल्म के लिए पांचवीं सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की गई।

वीकेंड में करेगी कमाल 

अब ट्रेड पंडितों के अनुसार क्योंकि फिल्म की कमाई ओपनिंग के बाद से भी लगातार बढ़ती जा रही है तो वीकेंड पर यह ज्यादा दमदार परफॉर्म करती नजर आएगी। क्योंकि अगर फिल्म वर्किंग डेज में 12 करोड़ का कलेक्शन कर पा रही है तो आने वाले वीकेंड का इसे काफी लाभ मिलेगा। फिल्म के इस शनिवार तक 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का कयास लगाया जा रहा है। 

Kartik Aaryan ने लग्जरी कारें छोड़कर मुंबई की सड़कों पर दौड़ाई बाइक, फैंस बोले- असली ‘शहजादा’

क्या है ‘द केरला स्टोरी’ की कहानी 

‘द केरल स्टोरी’ में अभिनेत्री अदा शर्मा एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा बा की भूमिका निभाती हैं, जो उन 32,000 महिलाओं में से हैं, जो केरल से लापता हो गई थीं और बाद में आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया) में भर्ती हो गई थीं। जिन्हें इस्लाम कबूल करने पर मजबूर किया। साथ ही, फिल्म ‘लव जिहाद’ पर प्रकाश डालती है, जहां मुस्लिम पुरुष हिंदू लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित करने और उनके परिवारों को त्यागने के लिए षड़यंत्र करते हैं।

The Kerala Story की पूरी टीम इस संडे को करेगी धमाका, हिंदू एकता यात्रा में लेगी हिस्सा

Latest Bollywood News





Source link