IPL 2023 Fastest Fifty: बाप रे, यशस्वी जायसवाल ने मैदान पर बल्ले से मचाया ऐसा बवाल कि वीडियो देख छूट जाएगा पसीना – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन के 56वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर 9 विकेट पर जीत हासिल की, जिससे बाद खिलाड़ियों में काफी खुशी देखने को मिली। इतना ही नहीं राजस्थान की 41 गेंद भी शेष यानि 13.1 ओवर में ही जीत दर्ज की। यह किसी बड़ी जीत से कम नहीं है।

इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर दिखा दिया कि उनका रुतबा अभी भी कायम है। राजस्थान रॉयल्स की ओर से इस मैच में यशस्वी जायसवाल ने एक ऐसा करिश्मा कर दिखाया जो हर किसी के दिल को छू गया। उन्होंने राजस्थान की ओर से ओपनिंग करते हुए 13 गेंदों में फिफ्टी मारकर इतिहास रच दिया।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

आईपीएल के इतिहास में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बन गए। पूरी पारी में उन्होंने 47 गेंदों पर 98 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने इस दौरान पिच पर चौकों छक्कों की बारिश कर सबका पसीना निकाल दिया। 13 चौके और 5 छक्के जड़ साबित कर दिया की वंदे में आगे तक पहुंचने की ताकत कूट कूटकर भरी है। विराट कोहली ने भी उनकी सुनहरे शब्दों में तारीफ कर कसीदे पढ़ेु।

कोलकाता ने रखा इतने रनों का लक्ष्य

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर और 8 विकेट के गंवाकर 149 रन बनाए। रनों का पीछा करने की उतरी राजस्थान रॉयल्स ने मात्र 13.1 ओवर में 9 विकेट से मुकाबले में जबरदस्त जीत दर्ज की। कोलकाता की ओर से जेसन रॉय ने 10 रन बनाए, गुरबाज ने 18, वेंकटेश्वर अय्यर 57, नीतीश राणा 22, रसैल 10, रिंकू सिंह 16, ठाकुर 1, अंकुल रॉय 6 नारायणा ने 6 रन बनाए।

आईपीएल में अब तक खेले जा चुके इतने मुकाबले

आईपीएल इतिहास में यह 16वां सीजन है, जो क्रिकेट फैंस की दिलों की धड़कन बना हुआ है। इस सीजन में अब तक 56 मुकाबले खेले जा चुके हैं। यह एक ऐसी प्रतियोगिता है, जिसमें सालाना एक नहीं कई खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए निकलते हैं। भारत ही नहीं दुनियाभर में कई जबरदस्त बल्लेबाज हैं, जिन्होंने दुनिया में नाम रोशन करने में कोई कमी नहीं की।






Source link