Elon Musk छोड़ेंगे ट्विटर का CEO पद, अब इस महिला के हाथ में होगी कंपनी की कमान


Linda Yaccarino, Who is Linda Yaccarino, Musk, Elon Musk, Elon Musk, Twitter, News Article- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
पद छोड़ने के बाद मस्क ट्विटर में कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर बने रहेंगे।

Twitter New CEO: ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने एक बार फिर से दुनिया भर के लोगों को अपने फैसले से हैरान कर दिया है। उन्होंने आज एक बड़ा ऐलान किया। मस्क ने ट्विटर के सीईओ पद को छोड़ने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं उन्होंने माइक्रो ब्लागिंग साइट के लिए नया सीईओ भी तलाश लिया है। फिलहाल अभी तक मस्क की तरफ से नए सीईओ के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उन्होंने इस बात के संकेत जरूर दिए हैं कि अब एक महिला के हाथ में ट्विटर की कमान होगी।  

एलन मस्क ने कहा कि वह ट्विटर सीईओ का पद छोड़ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आप लोगों को यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि उन्होंने ट्विटर के लिए नए सीईओ का चयन कर लिया है।  मस्क की मानें तो नई सीईओ 6 सप्ताह के अंदर अपना काम संभाल लेंगी। 

कौन हैं लिंडा याकारिनो

एलन मस्क ने नई सीईओ का नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि अब ट्विटर की कमान एनबीसी यूनिवर्सल एडवरटाइजिंग प्रमुख लिंडा याकारिनो के हाथ में होगी। पद छोड़ने के बाद ट्विटर में एलन मस्क की भूमिका कार्यकारी अध्यक्ष और सीटीओ की होगी। 

आपको बता दें कि लिंडा याकारिनो को डिजिटल वर्ल्ड का दिग्गज माना जाता है। वह 2011 से एनबीसी यूनिवर्सल कंपनी में कार्यरत हैं। कंपनी में वह वर्ल्ड विज्ञापन और साझेदारी विभाग की अध्यक्ष हैं। 

यह भी पढ़ें- अब सरकार तलाशेगी आपका चोरी हुआ फोन, 17 मई से शुरू हो रही है नई सर्विस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link