The Kerala Story को मिला ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर का साथ, शशि थरूर की लगी क्लास


The Kerala Story- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
The Kerala Story

Vivek Agnihotri support The Kerala Story: अदा शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर शुरू हुए विवाद अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा। जहां लगातार फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिकाएं दायर हो रही हैं वहीं सोशल मीडिया पर राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोग आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने फिल्म मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ‘द केरल स्टोरी’ को सपोर्ट करते हुए शशि थरूर को करारा जवाब दिया है। 

विवेक अग्निहोत्री खुलकर आए TKS के साथ

‘द केरल स्टोरी’ को लेकर शशि थरूर ने एक ट्वीट करके हंगामा मचा दिया था। उन्होंने फिल्म की कहानी को झूठा बताकर इस पर कई तरह के आरोप लगाए थे। अब शशि थरूर को जवाब देने के लिए ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री सामने आए हैं। विवेक ने शशि की पोस्ट पर कहा कि किसी भी फिल्म को देखने से पहले खराब कहना सही नहीं है।

जानिए क्या बोले विवेक अग्निहोत्री

शशि थरूर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने दो टूक बात कही है। विवेक अग्निहोत्री ने लिखा है, “अगर आप एक फिल्म पर बिना इसे देखे हमला करते हैं, तो आप ना ही एक ईमानदार और निष्पक्ष व्यक्ति हैं और न तो लोकतांत्रिक और स्वतंत्र बात करने वाले व्यक्ति हैं।”

The Kerala Story

Image Source : TWITTER

The Kerala Story

Salman Khan की इस करीबी का हुआ निधन, जानें देर रात सोशल मीडिया पर किसे दी श्रद्धांजलि

OTT Releases: मई में मिलेगा फन का डबल डोज, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

करोड़ रुपए के इनाम का ऐलान  

आपको बता दें कि ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी को चुनौति देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है। इस पोस्ट में फिल्म की कहानी को सही साबित करने वाले को 1 करोड़ देने का वादा किया जा रहा है। पोस्ट की रीट्वीट करते हुए शशि थरूर ने लिखा था, “यहां पर उन सभी लोगों के लिए एक अच्छा मौका है, जो केरल की 32 हजार महिलाओं के इस्लामीकरण की बात को सही ठहरा रहे हैं- बात को साबित करिए और पैसे कमाइए। क्या इस चैलेंज कोई लेगा या फिर सीधी बात है कि कोई सबूत नहीं है, क्योंकि ऐसा कुछ कभी हुआ ही नहीं। यह हमारे केरल की कहानी नहीं है।”

शाहरुख खान के साथ फैन लेना चाह रहा था सेल्फी, स्टार ने गुस्से में किया ऐसा काम

Latest Bollywood News





Source link