The Kerala Story: अदा शर्मा से सोनिया-सिद्धि तक, जानें ‘द केरल स्टोरी’ स्टारकास्ट की फीस


ऐप पर पढ़ें

फिल्मेकर सुदीप्तो सेन (The Kerala Story) की अपकमिंग फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma), योगिता बिहानी (Yogita Bihani), सोनिया बालानी (Sonia Balani), सिद्धि इदनानी (Siddhi Idnani) आदि प्रमुख किरदारों में नजर आ रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि द केरल स्टोरी की टीम को कितनी फीस मिली है।

कितनी मिली ‘द केरल स्टोरी’ कास्ट को फीस

 ‘द केरल स्टोरी’  का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और ये फिल्म 5 मई को रिलीज होगी। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बालानी, सिद्धि इदनानी आदि अहम किरदारों में नजर आएंगी। showbizgalore की एक रिपोर्ट के मुताबिक जानिए इनकी फीस…

अदा शर्मा:  एक करोड़ रुपये

योगिता बिहानी:  30 लाख रुपये

सोनिया बालानी: 30 लाख रुपये

सिद्धि इदनानी: 30 लाख रुपये

विजय कृष्णा: 25 लाख रुपये

प्रणय पचौरी: 20 लाख रुपये

प्रणव मिश्रा: 15 लाख रुपये

पढ़ें: जेएनयू में हुई द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग, निर्देशक सुदीप्तो बोले- ’50 हजार से अधिक लड़कियां हुईं कन्वर्ट..’

एक करोड़ का ईनाम

बता दें कि फिल्म द केरल स्टोरी काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सदस्य ने ‘मुस्लिम यूथ लीग केरल’ की ओर से रखे गए एक करोड़ रुपये के पुस्कार से संबंधित पोस्टर को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर साझा किया। इस संगठन ने कहा है कि अगर कोई यह साबित कर दे कि 32 हजार केरलवासियों का धर्मांतरण कराया गया और सीरिया भेजा गया, तो वह उसे एक करोड़ रुपये का इनाम देगा।

बात रखने का पूरा अधिकार…

शशि थरूर ने सोमवार को कहा कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ प्रदेश की हकीकत से दूर है और सभी केरलवासियों को इस बारे में अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है। सोशल मीडिया पर शशि थरूर ने कहा था, ‘यह (पुरस्कार) उन लोगों के लिए मौका है, जो 32000 लोगों के कथित तौर पर इस्लाम में धर्मांतरित किए जाने का हौवा बना रहे हैं। क्या वे इस चुनौती को स्वीकार करेंगे या फिर कोई सबूत नहीं है?’ फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर मामला कोर्ट तक पहुंच गया है।



Source link