IPL के चलते फिर फंसी टीम इंडिया, WTC फाइनल से पहले 7 खिलाड़ियों पर मंडरा रहा खतरा


WTC Final- India TV Hindi

Image Source : GETTY
WTC Final

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 जून से खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए दोनों देशों की टीम का ऐलान पहले ही किया जा चुका है। ये बड़ा मुकाबला आईपीएल के कुछ ही दिन बाद खेला जाना है। लेकिन आईपीएल के खत्म होने से पहले ही टीम इंडिया को काफी सारे झटके लग चुके हैं। भारतीय टीम के कई स्टार खिलाड़ी पहले ही इस हाईवोल्टेज मुकाबले से बाहर हो चुके हैं, वहीं कई खिलाड़ियों के खेलने पर संदेह है।

WTC फाइनल से टीम इंडिया के कई खिलाड़ी बाहर

आईपीएल 2023 के बीच टीम इंडिया के लिए हर दिन के साथ कई बुरी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और जयदेव उनादकट चोटिल होकर पूरे आईपीएल से बाहर हुए हैं। वहीं इन दोनों के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में खेलने पर भी संदेह बना हुआ है। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो WTC फाइनल से बाहर हो चुके हैं। लिस्ट में नाम है तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, विकेटकीपर ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर का। 

चुने गए खिलाड़ी ही नहीं फिट

इसके अलावा और भी खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें इस बड़े मुकाबले के लिए टीम में चुना तो गया है लेकिन वो फिट ही नहीं हैं। हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर की। ये दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों में खेल रहे थे, लेकिन अब ये पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण बेंच पर बैठे हुए हैं। कहीं ना कहीं इन दोनों खिलाड़ियों के खेलने पर भी संदेह बना ही हुआ है। ऐसे में टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर एक और बड़े आईसीसी इवेंट से पहले खतरा मंडरा रहा है।

टीम इंडिया के सभी चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट:

जसप्रीत बुमराह – बाहर हुए।

ऋषभ पंत – बाहर हुए।
श्रेयस अय्यर- बाहर हुए।

केएल राहुल – खेलने पर डाउट है।
जयदेव उनादकट – खेलने पर डाउट है।

शार्दुल ठाकुर – 100% फिट नहीं।
उमेश यादव – 100% फिट नहीं।

WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट

Latest Cricket News





Source link