एक्ट्रेस Kajal Aggarwal के साथ हुई इवेंट में छेड़खानी? भीड़ का फायदा उठाते हुए शख्स ने अनुचित तरीके से छूआ | Video


काजल अग्रवाल एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं और उन्हें काफी लोग पसंद करते हैं।काजल अग्रवाल ने हाल ही में एक कार्यक्रम में अपनी शानदार उपस्थिति से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया, लेकिन कुछ अप्रत्याशित हुआ जिसके लिए अभिनेत्री स्पष्ट रूप से तैयार नहीं थी। अभिनेत्री का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक कार्यक्रम में एक व्यक्ति द्वारा गलत तरीके से छूने पर कड़ी प्रतिक्रिया देती नजर आ रही हैं।

 

 

वीडियो में, काजल अग्रवाल कुछ प्रशंसकों के लिए पोज़ देती हुई और ऑटोग्राफ देती हुई दिखाई दे रही हैं, तभी एक आदमी आता है और उनके पास खड़ा होता है और उनके कंधे को छूता है, शायद वह आदमी तस्वीर खिचवानें आया था लेकिन उसने एक्ट्रेस को छुआ, जिसपर काजल ने तुरंत रिएक्ट किया। आदमी को जल्द ही अपनी गलती का एहसास होता है और वह एक तरफ हो जाता है, बाद में काजल अपना मूड ठीक करती है और उन प्रशंसकों के लिए ऑटोग्राफ देना जारी रखती है जो सिंघम अभिनेत्री की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे थे।

काजल दक्षिण भारतीय उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है, अभिनेत्री अपने विश्राम के बाद काम पर वापस आ रही है, काजल ने मातृत्व अपनाया और अब काम पर वापस आ गई है, और उसे वापस आते देख प्रशंसक रोमांचित और सुपर उत्साहित हैं। काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी की, और अपनी शादी के दो साल के भीतर उन्होंने 2022 में अपने बच्चे नील का स्वागत किया, और दो साल के मातृत्व अवकाश के बाद वह काम पर वापस आ गई हैं।





Source link