अब XUV500 का Sports वेरिएंट मिल जाएगा 4 लाख़ में.. 16 Kmpl माइलेज और धुआंधाड़ परफार्मेंस! – Times Bull


Mahinda XUV500 Sports: अगर आप भी काफी समय से महिंद्रा XUV500 गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर इसके Sports वेरिएंट पर भी डाल लेनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 16 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 2179 cc का सिलेंडर काफी धुआंधाड़ परफॉर्मेंस देता है। खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 4 लाख रुपए में मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Mahinda XUV500 गाड़ी के Sports वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

Mahinda XUV500 गाड़ी के Sports वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 140 bhp की अधिकतम पावर तथा 330 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 7 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस SUV में अधिकतम एक बार में 70 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी काफी अच्छा दिया गया है जो 200 MM का है।

बात करें इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा फीचर्स की तो इसमें आपको ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग, साइड एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, क्रैश सेंसर, इंजीनियर मोरबलाइजर, एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

Mahinda XUV500 गाड़ी के Sports वेरिएंट को मात्र 3लाख़ में उठा लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे महिंद्रा XUV500 के Sports वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अभी यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी। अगर बात करें इसकी आख़िरी एक्स शोरूम कीमत 17.56 लाख रुपए थी।

लेकिन यह गाड़ी अभी कारदेखो पर ₹4,00,000 की मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 63,255 किलोमीटर चलाया है और इस गाड़ी को बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है। इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी की है। अतः अगर आप इस गाड़ी को बेचना चाहते हैं तो कारदेखो की ही वेबसाइट पर जाकर आप सेलर से बात कर सकते हैं।



Source link