Surbhi Chandna और Karan Sharma की शादी की तस्वीरें आई सामनें, दुल्हन का लिबास रहा बिलकुल अलग | Photo


सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी 2 मार्च को जयपुर, राजस्थान में हुई। मंगलवार को नवविवाहित जोड़े ने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। उनके कैप्शन में लिखा है, आखिरकार 13 साल बाद घर आ गए। हम आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं क्योंकि हम एक साथ इस नई यात्रा पर निकल रहे हैं।

सुरभि चंदना, करण शर्मा की शादी का एल्बम

अभिनेत्री सुरभि चांदना अपने चांदी के लहंगे सेट में एक अपरंपरागत दुल्हन के रूप में शानदार लग रही थीं, जिसे गुलाबी घूंघट के साथ सजाया गया था, जबकि उनके दूल्हे करण चांदी की शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। सुरभि और करण की शादी की पोस्ट पर एक टिप्पणी पढ़ी गई, “सपने देखने लायक… आप दोनों को ढेर सारा प्यार।” दूसरे ने लिखा- आप लोगों को एकजुट होते देख मेरी आंखें हैरान रह गईं… भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।”

सुरभि चांदना ने नाजुक बेबी पिंक अलंकरणों से सजे चांदी के लहंगे में सुर्खियां बटोरीं, जिसके साथ जटिल लटकन विवरण वाली एक कस्टम-कट चोली भी शामिल थी। उनके दुल्हन के पहनावे को लंबे निशान वाले बेबी पिंक दुपट्टे ने खूबसूरती से निखारा था, जबकि उनके न्यूनतम मेकअप और खुले बालों ने सहज आकर्षण का स्पर्श जोड़ा था। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ पूरा किया, जिसमें चोकर और मांगटीका के साथ-साथ सफेद चूड़ा और गोल्डन कलीरे भी शामिल थे। इस बीच, करण शर्मा मैचिंग पजामा, अंगरखा और दोशला के साथ सिल्वर शेरवानी में डैशिंग लग रहे थे, जिसके ऊपर सफेद पगड़ी थी। 

उनकी भारतीय शादी से पहले, सुरभि चांदना की हल्दी और चूड़ा समारोह की कई झलकियों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। लालित्य के साथ परंपरा को अपनाते हुए, सुरभि चंदना चूड़ा समारोह के लिए सुनहरे रंग के सेक्विन वाले परिधान में चकाचौंध नजर आईं। उनका पहनावा, जिसमें कुर्ती, शरारा और सरासर दुपट्टा शामिल था, प्राचीन आभूषण और बिंदी से पूरित था। अपने बालों को सुंदर ढंग से जूड़े में बांधे हुए, जब उसके परिवार ने उस पर गुलाब की पंखुड़ियाँ बरसाईं तो वह बेहद खुशी महसूस कर रही थी।

हल्दी समारोह में बदलाव करते हुए, सुरभि चांदना ने जीवंत मोतियों और सीपियों से सजी एक हॉल्टर नेक टॉप पहनी थी, जिसे मोतियों और रंगीन क्रिस्टल से सजी बैंगनी रंग की स्कर्ट के साथ जोड़ा गया था। करण शर्मा ने अपने लुक को सफेद पठानी के साथ गोल्डन कुर्ते से कंप्लीट किया। वायरल वीडियो में से एक में यह जोड़ा पूरे बॉलीवुड अंदाज में कार्यक्रम स्थल पर एंट्री करता नजर आ रहा है।

अनजान लोगों के लिए, सुरभि चंदना और करण शर्मा शादी से पहले 13 साल से अधिक समय तक रिलेशनशिप में थे।





Source link