Shaitaan Day 1 Prediction: 'शैतान' पहले ही दिन निकाल लेगी आधी लागत? दमदार शुरुआत के मिल रहे संकेत


Shaitaan Day 1 Collection: आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग खोल दी गई है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस हॉरर थ्रिलर फिल्म को मेकर्स ने 2D में रिलीज करने का फैसला किया और कई भाषाओं में रिलीज करने की बजाए मेकर्स इसे सिर्फ हिंदी में रिलीज करने जा रहे हैं।

शैतान का फर्स्ट डे BO कलेक्शन

सिर्फ 11 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन काफी दमदार रह सकता है। KoiMoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 8 से 10 करोड़ रुपये तक रह सकता है। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग की बात करें तो Sacnilk ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि मंगलवार शाम तक फिल्म की तकरीबन 4000 टिकटें बिक चुकी हैं। फिल्म की रिलीज में अभी 3 दिन बाकी हैं और उस हिसाब से इसे अच्छा रिस्पॉन्स माना जा रहा है।

देशभर में चलाए जाएंगे इतने शोज

एडवांस बुकिंग से फिल्म की अभी तक की कुल कमाई 85 लाख रुपये से ज्यादा हो चुकी है। मालूम हो कि इस फिल्म के 5090 शोज देशभर में चलाए जाएंगे और मुंबई में तो जगह-जगह इसके 3डी पोस्टर भी लगाए गए हैं। फिल्म ने अगर अनुमान के मुताबिक कमाई की तो यह पहले ही दिन में अपनी आधी से ज्यादा लागत निकाल लेगी।

क्या है फिल्म ‘शैतान’ की कहानी?

फिल्म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर में कहानी की काफी अच्छी-खासी झलक दी गई है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अजय देवगन के घर में एक दिन एक शख्स मदद के बहाने घुस आता है जो बड़े अजीब ढंग से उनकी बेटी को अपने वश में कर लेता है। फिल्म का ट्रेलर काफी अपीलिंग था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब देखना होगा कि क्या यह फिल्म कमाई के मामले में ‘दृश्यम’ जैसा कमाल कर पाती है या नहीं।



Source link