तजाकिस्तान के गायक Abdu Rozik भारतीयों को बना रहे हैं अपना दीवाना, लेकर आने वाले हैं हिंदी गानों की एल्बम


बिग बॉस 16 से भारतीय लोगों के दिल में बसने वाले अब्दु रोजिक, बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से काफी एंजोय कर रहे हैं। अपने कुछ म्यूजिक सॉन्ग को लेकर उन्हें समय से पहले ही घर से बाहर निकलना पड़ा था। अब्दु रोज़िक एक लोकप्रिय ताजिक गायक, संगीतकार, ब्लॉगर और बॉक्सर हैं। उनके कुछ ताजिक गीत बहुत प्रसिद्ध हैं “ओह दिल ज़ोर” (2019), “चाकी चाकी बोरोन” (2020), और “मोदर” (2021)।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख हिट और आमिर फ्लॉप! बॉलीवुड के खानों के बीच अब विज्ञापन पर होगा टकराव, सलमान करेंगे बीच बचाव?

अब्दु रोज़िक हाल ही में एक भारतीय रियलिटी शो प्रतियोगी बिग बॉस में देखा गया है। अब्दु रोज़िक का असली नाम सावरीकुल मुहम्मदरोज़िकी है। अब्दु का जन्म 23 सितंबर 2003 को ताजिकिस्तान के पंजाकेंट जिले के गिशदरवा में हुआ था और अब वह 19 साल के हैं। 

इसे भी पढ़ें: Nora Fatehi Viral Pics । लाल रंग की डीप नेक ड्रेस पहनकर अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट, बार-बार तस्वीरें देखने पर मजबूर हुए फैंस

अब्दु रोज़िक का पालन-पोषण उनके माता-पिता दोनों ने किया। अब्दु रोज़िक यूट्यूब पर एक चैनल चलाते है जहाँ वह अपनी रोज़मर्रा की ज़िंदगी से जुड़ी चीजों को शेयर करते हैं। उन्होंने अपने चैनल पर कई बातों का जिक्र किया। जिसमें उन्होंने बताया कि जब भी मुझे तनाव होता था, मैं खुद को अच्छा महसूस करवाने के लिए गाने सुनता हूं।  अब्दु ने बच्चों और बौने खिलाड़ियों के साथ कुछ एमएमए लड़ाइयों में भी भाग लिया है। फिर उनका रूसी टिकटॉकर और MMA फाइटर हस्बुल्ला से झगड़ा हुआ था। दोनों के बीच यह लड़ाई जग जाहिर हैं। 

बिग बॉस के घर में आकर अब्दु ने भारतीय लोगों को प्रभावित किया। बिग बॉस 16 के सबसे चहेते प्रतियोगी अब्दु ही थे। अब घर से बाहर निकलने वाले कई हिंदी गाने भी अब्दु गाने वाले हैं। 





Source link