सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलीन फर्नांडिस को फिर लिखी चिट्ठी, ऐसे किया प्यार का इजहार


ऐप पर पढ़ें

मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Conman Sukesh Chandrashekhar) ने अपने जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को खत लिखकर अपने प्रेम का इजहार करते हुए जैकलीन को बहुत ज्यादा मिस करने की बात कही है। उसने लिखा कि मेरे पास कोई शब्द नहीं, लेकिन मैं जानता हूं कि मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा, मैं ये भी जानता हूं कि तुम्हारे दिल में क्या है। मुझे किसी प्रूफ की जरूरत नहीं है, मेरे लिए इतना ही काफी है।

सुकेश ने पत्र में लिखा, ”मेरी बोम्मा (गुड़िया), आज मैं अपने जन्मदिन पर तुम्हारी बहुत कमी महसूस कर रहा हूं, मुझे अपने आसपास तुम्हारी ऊर्जा की कमी खल रही है, मेरे पास शब्द नहीं हैं, लेकिन मुझे पता है कि तुम्हारा मेरे प्रति प्यार कभी खत्म नहीं होगा। मुझे पता है कि तुम्हारे पास एक खुबसूरत दिल है। मुझे सबूत की जरूरत नहीं है और यही मेरे लिए मायने रखता है, बेबी। लेकिन मैं स्वीकार करता हूं कि मुझे तुम्हारी कमी खल रही है, मेरी ‘बोटा बोम्मा’ तुम जानती हो मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूं।”

सुकेश ने आगे लिखा, ”तुम और तुम्हारा प्यार मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन और अमूल्य उपहार है। तुम जानती हो कि मैं यहां तुम्हारे लिए हूं और कुछ भी हो जाए मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा रहूंगा। मैं तुमसे प्यार करता हूं। शुक्रिया अपना दिल मुझे देने के लिए। मैं अपने सभी दोस्तों और समर्थकों को भी मेरे जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद देता हूं। मुझे सैकड़ों पत्र और बधाई पत्र मिले हैं। सभी को धन्यवाद।”

बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन से पहले होली पर भी जैकलीन को एक खत लिखा था। सुकेश ने इस खत के जरिये होली के मौके पर जैकलीन को बधाई दी थी। खत में सुकेश ने लिखा था, ”रंगों के त्योहार के दिन मैं तुमसे वादा करता हूं, जो रंग फीके या गायब हो गए हैं, मैं उन्हें 100 बार वापस लाऊंगा। मैं हर बात का ध्यान रखूंगा, जो मेरी जिम्मेदारी भी है।”

जैकलीन फर्नांडिस पर आरोप है कि वह सब सच जानते हुए भी सुकेश के संपर्क में थीं। इस केस में जैकलीन के अलावा नोरा फतेही समेत तीन-चार अभिनेत्रियों से भी पूछताछ हुई थी। 7 अक्टूबर को सुकेश ने एलजी को चिट्ठी लिखी थी, जो 1 नवंबर को सामने आई। इसमें सुकेश ने कहा कि जेल में सुरक्षा और सहूलियत के नाम पर उससे रकम वसूली गई।

नोरा की याचिका पर सुनवाई 22 मई तक स्थगित

वहीं, पटियाला हाउस अदालत ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही द्वारा दायर एक आपराधिक मानहानि शिकायत पर सुनवाई 22 मई के लिए स्थगित कर दी है। फतेही ने हाल ही में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और विभिन्न मीडिया संगठनों के खिलाफ अदालत में मानहानि की शिकायत दर्ज की है। उन्होंने दावा किया कि फर्नांडिस के बयान से उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। यह मामला शनिवार को पटियाला हाउस स्थित मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता की अदालत के समक्ष सूचीबद्ध किया गया था, लेकिन इस मामले पर आज सुनवाई नहीं हो सकी। फतेही ने अपने वकीलों के माध्यम से दायर मानहानिक याचिका में कहा है कि जैकलीन ने झूठा बयान दिया है। 



Source link