Shark Tank India 3: पिचर ने पीयूष बंसल को बताया सबसे खराब शार्क, किए शॉकिंग कमेंट्स, बोलीं- उन्होंने…


‘शार्क टैंक इंडिया 3’ की एक पिचर ने पीयूष बंसल को खरीखोटी सुनाई है। दरअसल, ‘शार्क टैंक इंडिया’ के तीसरे सीजन में जब सौम्या मिश्रा पिच करने आई थीं तब उनकी अनुपम मित्तल से बहस हो गई थी। वह टूट गई थीं और रोने लगी थीं। ऐसे में पीयूष ने उन्हें संभाला और समझाया। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर पीयूष के बर्ताव की तारीफ हो रही है। वहीं दूसरी तरफ सौम्या मिश्रा, पीयूष को ‘सबसे खराब’ शार्क बता रही हैं। क्यों? पढ़िए।

क्या बोलीं सौम्या?

सौम्या ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, “जब मैं उन्हें कुछ समझाने की कोशिश कर रही थी तब वे लोग मेरे शब्दों को पकड़ ले रहे थे और मुझ पर निशाना साध रहे थे। पीयूष ने ‘लड़की’ शब्द का इस्तेमाल किया। मैं आपको बता दूं मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। आप एपिसोड देख सकते हैं। मैंने बस इतना कहा था कि ‘क्लाइंट को लगता है जो भी लड़की मेरी थेरेपी करे वो ट्रेन्ड हो। मैंने हमेशा अपने थेरेपिस्ट को थेरेपिस्ट के रूप में देखा।”

default

शार्क टैंक: तुलना करने पर पिचर को आया गुस्सा, अनुपम-अमन से हुई बहस

पीयूष पर भड़कीं

सौम्या ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा, “एपिसोड देखने के बाद ऐसा लगता है कि वाह पीयूष तो बहुत अच्छे इंसान हैं। लेकिन, वह सबसे बुरे शार्क हैं। जब मैंने अपनी बात रखी और उन्होंने देखा कि मैं पूरी तरह टूट चुकी हूं तो वो बस अपनी छवि सुधारने के लिए मेरे पास आए और कहने लगे, ‘मैं तो आपको फीडबैक दे रहा था’। सौम्या ने यह भी स्पष्ट किया कि शो में उनका इरादा कभी भी किसी को नीचा दिखाने का नहीं था।

defaultशार्क टैंक 3 में अनुपम ने पिचर को दिया अल्टीमेटम, कहा- या तो मुझे चुनो नहीं तो…



Source link