बॉबी देओल के पीछे लोगों को दिखा युजवेंद्र चहल का हमशक्ल, कहने लगे- पीछे तो देखो पीछे! – India TV Hindi


Bobby deol- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
बॉबी देओल के पीछे दिखा युजवेंद्र चहल का हमशक्ल।

बॉबी देओल के करियर ने इन दिनों फिर रफ्तार पकड़ ली है और वो बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक बन गए हैं। ‘एनिमल’ में उनकी परफॉर्मेंस ने सभी को इंप्रेस किया और अब इस फिल्म में निभाए अबरार के किरदार को लेकर ही वो चर्चा में बने रहते हैं। इसकी सफलता को वो जी रहे हैं। भले ही एक्टर इस फिल्म में सिर्फ 10 मिनट के रोल में थे, जिसमें उनके एक भी डायलॉग नहीं थे, इसके बावजूद भी उनके किरदार ने खूब वाहवाही लूटी। हाल में ही एक्टर को एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वो डैशिंग लुक में पहुंचे थे। 

बॉबी के पीछे लोगों को दिखा क्रिकेटर का डुप्लीकेट

इस इवेंट से ही बॉबी देओल का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसके वायरल होने की भी खास वजह हैष इस वीडियो में फैंस को कुछ ऐसा नजर आया जिसे देखकर वो हैरान रह गए हैं। सामने आए इस वीडियो में बॉबी देओल ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उन्हें एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। इसी वीडियो में बॉबी देओल के पीछे एक और शख्स निकलता हुआ दिख रहा है। लोगों को ये शख्स एक क्रिकेटर की याद दिला रहा है। 

ऐसा है फैंस का रिएक्शन

ये क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि युजवेंद्र चहल है। बॉबी के पीछे दिख रहा शख्स उनकी ही कार्बन कॉपी लग रहा है। इतना ही नहीं शख्स की कद-काठी और चाल-ढ़ाल सब युजवेंद्र चहल जैसी ही है। अब ऐसे में कई फैंस कंफ्यूज हो गए हैं और शख्स को युजवेंद्र चहल ही समझ बैठे हैं, लेकिन ये शख्स उनके जैसा दिख जरूर रहा है, लेकिन वो नहीं हैं। फिलहाल एक फैन ने लिखा, ‘बॉबी देओल के पीछे तो देखो पीछे।’ वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘ये तो बिल्कुल यूजी हैं।’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘बॉबी के पीछे यूजी कहां से आ गया।’ इस तरह के कई मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में दिखेंगे बॉबी देओल

‘एनिमल’ के बाद 54 वर्षीय अभिनेता के पास पाइपलाइन में कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। एक्टर तमिल भाषा की एक्शन फिल्म ‘कंगुवा: ए माइटी वैलिएंट सागा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर के साथ दिशा पाटनी और सूर्या भी हैं। एक्टर की झोली में ‘हरि हर वीरा मल्लू’ नामक एक तेलुगु फिल्म भी है, जिसमें पवन कल्याण मुख्य भूमिका में हैं। बॉलीवुड में भी एक्टर कई नए रोल्स में जल्द नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: 2500 दिनों से लगातार थेरेपी ले रहा ये एक्टर, सात सालों से हफ्ते में चार बार जाता है मेंटल थेरेपिस्ट के पास

अभी खत्म नहीं हुआ अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, क्रेजी डांस से लेकर डांडिया करते दिखे बॉलीवुड सितारे 

Latest Bollywood News





Source link