अपने नौ साल के बेटे से दूर हो जाएंगे शालीन भनोट! एक्स वाइफ ने की सगाई, जल्द शिफ्ट होंगी लंदन


ऐप पर पढ़ें

‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी अपने नाम करने की जद्दोजहद में लगे शालीन भनोट के लिए शॉकिंग खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका नौ साल का बेटा जेडन अब उनसे बहुत दूर जाने वाला है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर अपने बेटे के साथ जल्द ही विदेश शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से सगाई तक कर ली है।

शालीन भनोट की एक्स वाइफ का खुलासा

दलजीत कौन ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। दलजीत ने कहा, “मेरी और निखिल की शादी मार्च में होने वाली है। मैं अपने नौ साल के बेटे जेडन के साथ लंदन शिफ्ट हो जाऊंगी। निखिल अभी अपने काम की वजह से नैरोबी (अफ्रीका) में रहते हैं। इसलिए हम कुछ साल वहीं रहेंगे। लेकिन, इसके बाद लंदन चले जाएंगे।”

कैसे हुई निखिल और दलजीत की मुलाकात?

अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए दलजीत कहती हैं, “मेरी और निखिल की मुलाकात एक दोस्त की पार्टी में हुई थी। उनके पैर में ब्लू कलर की नेलपेंट लगी थी। जब मैंने गौर किया तब मुझे थोड़ा आश्चर्य हुआ। मैंने उनसे पूछा, ये क्या है? तब उन्होंने कहा, ये मेरी दोनों बेटियों की निशानी है, जिनपर मैं बहुत गर्व करता हूं। बस फिर क्या, दो सिंगल पैरेंट्स की बातचीत शुरू हो गई और धीरे-धीरे हम एक-दूसरे के करीब आने लगे। ये बच्चों का प्यार ही था जिसकी वजह से ही हम दोनों करीब आए। 



Source link