शाहरुख खान के सर चढ़ा पठान की सफलता का घमंड! एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने आये फैन को बेइज्जत किया, देखे वीडियो


शाहरुख खान हाल ही में राजकुमार हिरानी की डंकी की शूटिंग में व्यस्त थे।अभिनेता, तापसी पन्नू और कलाकारों के साथ फिल्म का शेड्यूल पूरा करने के लिए कश्मीर रवाना हो गए थे। वह अब अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर मुंबई वापस आ गए हैं। शाहरुख को 3 मई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

शाहरुख खान हाल ही में राजकुमार हिरानी की डंकी की शूटिंग में व्यस्त थे।अभिनेता, तापसी पन्नू और कलाकारों के साथ फिल्म का शेड्यूल पूरा करने के लिए कश्मीर रवाना हो गए थे। वह अब अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर मुंबई वापस आ गए हैं। शाहरुख को 3 मई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में, सुपरस्टार ने एक फैन का फोन फ्लिक कर दिया, ये तब हुआ जह फैन शाहरुख खान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया इसे नेटिज़न्स से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

शाहरुख ने फैन का फोन फ्लिक कर दिया

डंकी के लिए शाहरुख खान ने पहली बार राजकुमार हिरानी और तापसी पन्नू के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म की शूटिंग कश्मीर में जोरों से चल रही थी। शाहरुख 27 अप्रैल को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले की अवंतीपोरा तहसील के पंजगाम गांव पहुंचे। अपने तीन दशक के फिल्मी करियर में यह पहली बार है जब उन्होंने कश्मीर घाटी में शूटिंग की है।

वह मुंबई वापस आये पपराज़ी द्वारा हवाई अड्डे पर उन्हें देखा गया। कई फैन्स ने तो उन्हें तस्वीरों के लिए घेर भी लिया। जैसे ही शाहरुख एयरपोर्ट के एग्जिट गेट से बाहर निकल रहे थे, उन्होंने गलती से एक फैन का फोन फ्लिक कर दिया, जो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। उनके बॉडीगार्ड ने फैन को पीछे धक्का भी  दिया। वीडियो में, हम प्रशंसकों को शाहरुख खान का नाम चिल्लाते हुए सुन सकते हैं क्योंकि वह अपनी कार की ओर चलते हैं। अभिनेता पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में दिखे और अपने प्रशंसकों को हाय भी कहा।

नेटिज़ेंस प्रतिक्रिया

हालांकि, फैंस इससे बहुत खुश नहीं थे। एक नेटिजन ने कमेंट किया, “फैन एक एयरपोर्ट स्टाफ है, उसने उसे छुआ भी नहीं है और शाहरुख ने उसे इतनी बुरी तरह से बेइज्जत किया। यह सेलेब्स के असली चेहरे को दिखाता है, सभी एटीट्यूड और नकली लोगों से भरा हुआ है।” एक अन्य ने लिखा, “मत भूलना शाहरुख हम प्रशंसकों की वजह से आज तुम यहां तक हो वरना हाहाहाहा।”

शाहरुख के काम के मोर्चे पर

शाहरुख खान की आखिरी रिलीज पठान ब्लॉकबस्टर रही थी। जून की चिलचिलाती गर्मी में, अभिनेता एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म, जवान में फिर से दिखाई देंगे। फिल्म में साउथ की बहुचर्चित अभिनेत्री नयनतारा भी हैं। कथित तौर पर, फिल्म की साजिश एक ट्रेन अपहरण के इर्द-गिर्द घूमती है और शाहरुख खान दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। यह एक अखिल भारतीय फिल्म होगी जो 2 जून, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

SRK के पास राजकुमारी हिरानी की डंकी भी है, जो 2023 के क्रिसमस वीकेंड के दौरान बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म के हल्के-फुल्के कॉमेडी-ड्रामा होने की उम्मीद है, जो हिरानी के लिए विशिष्ट है।





Source link