DDMRH: ‘तितली’ के बाद स्टार प्लस का फैन्स को तोहफा, वरुण-नताशा की लव स्टोरी पर बेस्ड होगा ‘दो दिल मिल रहे हैं’


ऐप पर पढ़ें

स्टार प्लस (Star Plus) इन दिनों अपने बेहतरीन टीवी शोज को लेकर खूब वाहवाही लूट रहा है। एक ओर जहां अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुम है किसी के प्यार में आदि ने दर्शकों के दिलों पर कब्जा किया है तो चैनल के नए शो भी चर्चा में हैं। हाल ही में नए शो तितली का प्रोमो शेयर किया गया था, जिसके बाद अब एक और नए टीवी शो ‘दो दिल मिल रहे हैं’ (Do Dil Mil Rahe Hai) का ऐलान किया गया है। इस शो में श्रीजला गुहा (Srijla Guha) और सीन बनर्जी (Sean Banerjee) लीड रोल में दिखेंगे। इस शो की सबसे खास बात ये है कि इसे वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्टोरी की तरह बताया जा रहा है।

बचपन में बिछड़े लव बर्ड्स

स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए एक नया शो ‘दो दिल मिल रहे हैं’ लेकर आया है। इस शो के साथ दर्शकों को एक नया कॉन्सेप्ट और फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। ‘दो दिल मिल रहे हैं’ बचपन के दोस्त ऋषिराज और प्रियदर्शिनी की कहानी है, जो बचपन के दोस्त हैं। लेकिन उनकी लाइफ में कुछ ऐसा होता है, जिससे दोनों बचपन में अलग हो जाते हैं। कहानी आगे बढ़ती है और कई सालों के बाद ऋषिराज, ऋषि सेन के नाम से एक मशहूर उद्योगपति बन जाता है, जबकि प्रियदर्शिनी अब पीहु मित्रा के नाम से एक टूर गाइड हैं। जो कभी प्रेमी थे, अब एक दूसरे को देखना तक पसंद नही करते। हालांकि, वह एक अतीत साझा करते हैं, जिससे वे अनजान हैं। 

कब और कहां देख पाएंगे शो

बॉलीवुड स्टार कपल वरुण धवन और नताशा दलाल सभी के चहेते हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल, बचपन से ही एक दूसरे को पसंद करते थे। अब कहा जा रहा है कि वरुण और नताशा की लव स्टोरी की तरह ही स्टार प्लस बचपन के प्यार पर आधारित शो ‘दो दिल मिल रहे हैं’ लेकर आया है। इस शो में श्रीजला गुहा और सीन बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। जिस तरह वरुण और नताशा की लवस्टोरी उनके बचपन में खिली थी, दर्शकों को ‘दो दिल मिल रहे हैं’ के साथ ऋषि और पीहू की एक नई लवस्टोरी देखने को मिलेगी। यह शो 10 मई सोमवार से रविवार दोपहर 2 बजे, स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।



Source link