पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने खटखटाया दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा, मांगी जमानत


Manish Sisodia- India TV Hindi

Image Source : FILE
मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अंतरिम जमानत के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जमानत के लिए उन्होंने अपनी पत्नी की खराब सेहत का हवाला दिया है। कोर्ट ने इस मामले में सीबीआई को नोटिस जारी किया था।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 8 मई तक के लिए बढ़ा दिया था। कोर्ट से निकलते हुए आप नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर तंज कसा था और कहा कि ‘मोदी जी चाहें जितनी कोशिश कर लें, लेकिन दिल्ली में केजरीवाल जी का काम नहीं रोक पाएंगे। मोदी जी साजिश रच सकते हैं।’ गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में हैं। इस मामले में सीबीआई केजरीवाल से भी पूछताछ कर चुकी है। 

पहले भी खारिज हो चुकी है जमानत याचिका 

तिहाड़ जेल में बंद सिसोदिया कई बार जमानत के लिए याचिका दाखिल कर चुके हैं लेकिन कोर्ट हर बार उनकी जमानत याचिका ख़ारिज कर रहा है। इससे पहले दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी थी। आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को ईडी ने 9 मार्च को गिरफ्तार किया था। इससे पहले आप नेता मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने कई दौर की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। 

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली और हरियाणा में नंदू गैंग का नेटवर्क होगा ध्वस्त! 300 पुलिसकर्मियों की टीम ने मारा छापा, आज होगा महाखुलासा

कैबिनेट मंत्री का एक शख्स को पीटते हुए VIDEO वायरल, बचाव में बोले- उसने गाली दी और मेरा कुर्ता फाड़ दिया 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन





Source link