PBKS vs MI Dream 11 Prediction: जीतना है करोड़ों रुपए तो इस खिलाड़ी को चुने कप्तान, खुल जाएगी आपकी किस्मत – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

PBKS vs MI Dream 11 Prediction: आईपीएल 2023 के 46वें मुकाबले में शिखर की पंजाब और रोहित की मुंबई का मुकाबला होगा। पिछली बार हुए मैच में पंजाब को जीत मिली थी।

आईपीएल 2023 के ऑक्शन में जिन खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात हुई थी, उन्हीं में से एक खिलाड़ी कैमरन ग्रीन अभी तक अपनी कीमत को लगभग सही साबित करते नजर आए हैं। शुरुआती 4 मैचों में बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद मुंबई के 17.50 करोड़ के ऑलराउंडर ने पिछले 4 मुकाबलों से अच्छे लय में दिख रहें हैं। पिछले 4 मुकाबलों में उनका बल्ला भी चल रहा है और साथ ही साथ गेंद से भी कहर ढा रहे हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन

आईपीएल 2023 के मैच नंबर 46 में अगर आप इनको अपनी ड्रीम 11 टीम का कप्तान बनाते हैं तो ये फैसला आपको काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस सीजन दूसरी बार दोनों टीमें आमने-सामने हो रही है।

कैमरन ग्रीन और सैम करन दिलाएंगे फायदा

पिछली बार दोनों टीमें वानखेड़े में टकराई थी जिसमें पंजाब को 13 रनों से जीत मिली थी। लेकिन इस बार यह मैच मोहाली में खेला जाएगा। वानखेड़े में खेले गए मुकाबले में ग्रीन ने 2 विकेट हासिल करने के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल किया था। ग्रीन ने इस मुकाबले में 43 बॉल पर 67 रन बनाए थे। हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। पंजाब की जीत के नायक उनके स्टार ऑल राउंडर सैम करन थे, जिन्होंने मात्र 29 बॉल में 55 रन बनाए थे।

2 सालों में दो बार पंजाब ने किया कमाल

आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन आज के मुकाबले में आपको बड़ा फायदा करा सकते हैं। सैम करन को अपनी ड्रीम टीम का उप कप्तान बनाना फायदे का सौदा है। पंजाब की पिछले 2 सालों में मुंबई को दूसरी बार हराया है। पिछले साल खेले गए मुकाबले में भी पंजाब ने 12 रनों से जीत हासिल कि थी। मुंबई ने पंजाब को लास्ट टाईम साल 2021 में हराया था।

MI vs PBKS Dream 11 Prediction
कप्तान: कैमरन ग्रीन
उपकप्तान: सैम करन
विकेटकीपर: इशान किशन
बल्लेबाज: शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, प्रभसिमरन सिंह,
ऑलराउंडर्स: कैमरन ग्रीन, सैम करन, सिंकदर रजा, लियम लिविंगस्टन,
गेंदबाज: कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, पीयूष चावला,



Source link