Nirahua की ऑनस्क्रीन पत्नी Sanchita को पलंग पर लेटाकर खूब प्यार करते दिखें Pawan Singh, आया आनंद – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Sanchita Banerjee- Pawan Singh Romantic Video: भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस संचिता बेनर्जी (Sanchita Banerjee) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर है। एक्ट्रेस संचिता ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। संचिता बेनर्जी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है, ताकि उनके फैंस निराश न हो। एक मामूली मॉडल से लेकर भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस बनना उनके लिए इतना आसान नहीं था। एक्ट्रेस ने अपने मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत ही कड़ी मेहनत की है।




मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने करियर की शुरूआत में 100 से ज्यादा ऑडिशन दिए थे, जिसमें उन्हें कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ा था। संचिता ने भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ (Nirahua Hindustani 2) से किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया था।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन


फिल्म में संचिता ने निरहुआ की पत्नी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में जब निरहुआ मुंबई जाते हैं, तभी संचिता को देखते ही प्यार हो जाता है। लेकिन, इस समय निरहुआ की एक्ट्रेस भोजपुरी के एक सुपरस्टार कहलाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) के संग रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

– Advertisement –




पवन सिंह और संचिता पर फिल्माया गया गाना ‘जान लेबा का हो बज गेल चार’ (Jaan Leba Ka Ho Baj Gail Chaar) को एक बार फिर से दर्शकों द्वारा खूब सर्च किया जा रहा है। इस गाने के वीडियो में संचिता और पवन सिंह के दूसरे के साथ खूब रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस संचिता संग पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।



एक्ट्रेस साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में पवन सिंह कभी संचित को जमीन पर लेटाकर तो कभी बेडरूम में तंग करते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना फिल्म Crack Fighter का है। आपको बता दें कि इस गाने को Pawan Singh और Priyanka Singh ने गाया है, जबकि इसके बोल Vinay Nirmal ने लिखे हैं और म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है।



Source link