पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, सलमान खान के बारे में कही यह बात


‘हम तुम’, ‘खिड़कियां’ और ‘शबात’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सराह खान ने कहा है कि जब से उन्होंने एक्टिंग शुरू की है, तभी से उनका सपना है सुपरस्टार कि वो एक बार सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम कर सकें। इन दिनों टीवी सीरियल ‘अब्दुलपुर का देवदास’ में काम कर रहीं एक्ट्रेस की पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह बॉलीवुड फिल्मों में जरूर काम करना चाहेंगी।

दीपिका के साथ काम करना चाहती हैं सराह

सराह ने पीटीआई के साथ इंटरव्यू में कहा, “किसी भी एक्टर के लिए दूसरे स्पेस में काम करना बड़ी बात होती है, तो मेरे लिए बड़ी बात होगी कि अगर मैं बॉलीवुड में काम कर पाऊं। मुझे बहुत अच्छा लगेगा। मुझे लगता है कि मेरी आधी से ज्यादा ऑडियंस भारत में है, और बाकी की आधी पाकिस्तान में है। बॉलीवुड का कौन फैन नहीं है? मुझे दीपिका पादुकोण बहुत पसंद हैं। और जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो मैं सोचती थी कि एक दिन मैं सलमान खान के साथ काम करूंगी।”

भारत और पाकिस्तान दोनों जगह है ऑडियंस

मालूम हो कि सराह का नया शो कोविड-19 पैनडेमिक से पहले शुरू हुआ था। यह शो लॉन्चिंग में थोड़ा लेट हो गया लेकिन एक्ट्रेस को कॉन्फिडेंस है कि उनकी यह ओल्ड स्कूल लव स्टोरी सुनाता सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आएगा। सराह ने इंटरव्यू में बताया, “मैं चाहती हूं कि मेरी ऑडियंस Abdullapur Ka Devdas सीरियल और मेरा उसमें निभाया गुल बानो का किरदार देखे। यह एक पुराने वक्त की प्रेम कहानी है जिसे नए वक्त में दिखाने की कोशिश की जा रही है।”

नए दौर में पुरानी जैसी लव स्टोरी सुनाता है शो

सराह ने बताया कि इस सीरियल में एक लड़के और लड़की को चिट्ठियों के जरिए एक दूसरे से प्यार हो जाता है। उन्होंने बताया कि भारत और पाकिस्तान दोनों ही मुल्कों में लोगों को लव स्टोरीज पसंद हैं। हम दोनों को ही शायरियां पसंद हैं और सांस्कृतिक रूप से हम दोनों ही मोहब्बत से जुड़े हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि पाकिस्तानी शोज शायद इसलिए भारत में पॉपुलर हैं क्योंकि उन्हें रोजमर्रा की जिंदगी से निकालकर दर्शकों के सामने पेश किया जाता है जिस वजह से वो उनसे रिलेट कर पाते हैं।



Source link