ऑनलाइन कमाई करने वाले की आ गई मौज! भारत के नक्शे वाले 2 रुपये के सिक्के ऐसे मिल रहे लाखों, जानिए कैसे – Times Bull


नई दिल्ली: आज के समय में कौन नहीं है, जो ऑनलाइन कमाई करना चाहता है। इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन कमाई के कई तौर-तरीके सामने आए हैं। जिससे हर कोई कुछ ना कुछ घर बैठे करना चाहता है। आज हम आपके लिए ऐसे कमाई करने का माध्यम बताने जा रहे है, जिससे आप बिना कुछ किए बैठे ही लाखों में कमाई कर सकते हैं

यदि  आपके पास कोई घर में एंटीक दुर्लभ नोट या सिक्का पड़ा है तो आप लाखों रुपए मिल सकते हैं। दरअसल आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस समय दुर्लभ नोट और सिक्कों की भारी मांग है। इस करेंसी के पीछे की वजह है कि लोग में छपी कुछ ऐसी दुर्लभ चीजें लकी मानते हैं जिससे खरीदने के लिए उतावले रहते हैं और लाखों लोग कुर्बान करते रहते हैं।

लोग अपने लिए कमाई के कढ़ी मेहनत करते हैं, लेकिन यहां पर इस प्रोसेस कमाई करने पर आप को ज्यादा कुछ नहीं करना यहां पर बताया गया सिक्कों को एक पोर्टल पर लिस्ट कर देना है। जिससे खरीददार खुद ही आप से संपर्क करेगा।

सन 1994 वाला ये 2 रुपये का सिक्का कर देगा मालामाल

यदि आप भी पुराने नोट या सिक्को को सेलकर मालामाल होना चाहते है तो अपने घर में पुराने सिक्कों सर्च करें लें। वही इस 2 दो रुपये का सिक्का से लखपति बन सकते हैं। यह एक खास सिक्का है। 2 रुपये का यह सिक्का सन 1994 का बना है। इस 2 रुपये के सिक्के के पिछले भाग पर भारत का नक्शा बना हुआ है। अगर ऐसा 2 रुपये का सिक्का आपके पास भी है तो आप इसे बेचकर लाखो रुपये कमा सकते है।

सन 1994 वाला ये 2 रुपये का सिक्का यहां करें सेल

सबसे पहले अपने घर के तिजोरी या गुल्लक में ये 2 रुपए का सिक्कों को सर्च कर लें। इसके बाद में यहां पर बताया गया प्रोसेस को फॉलों करें।

  •  सेल करने के लिए सिक्के बेचने वाली ऑफिशियल ebuy, quiker और coinsbazar वेबसाइट पर जाए।
  • यहां पर अपना रजिस्ट्रेशन करें।
  • जो नोट या सिक्का हैं तो उसकी फोटोज लें और अपडोड करें
  • ये वेबसाइट आप के सिक्का का विज्ञापन लोगों को दिखाया जाएगा जो लोग इन सिक्के को खरीदना चाहते हैं। इच्छुक लोग सीधे आपसे संपर्क करेंगे। यह सिक्के और नोट की कीमत आप अपने हिसाब से तय करें।
  • उंची कीमत में अपने सिक्कों को सेल कर दें।



Source link