चक दे गर्ल ‘कोमल चौटाला’ की रिंग सेरेमनी, कपल ने एक दूसरे को किया KISS तो यूजर्स करने लगे ट्रोल


ऐप पर पढ़ें

Chitrashi Rawat Wedding: ‘चक दे इंडिया’ की कोमल चौटाला तो आपको याद ही होंगी। पर्दे पर इस रोल को एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने निभाया था। चित्राशी ने एक्टर ध्रुवादित्य भागवानानी संग शादी रचा ली है। उनकी शादी की रस्में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हुई। इससे पहले उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए। चित्राशी की रिंग सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। कपल रिंग पहनाने के बाद एक दूसरे को किस करता है। यूजर्स का कहना है कि यह संस्कृति के खिलाफ है।

रिंग सेरेमनी वीडियो पर भड़के यूजर्स

रिंग सेरेमनी में चित्राशी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है। ध्रुवादित्य घुटनों पर बैठकर उन्हें अंगूठी पहनाते हैं। इसके बाद चित्राशी उन्हें अंगूठी पहनाती हैं। वहां आस-पास के लोग किस, किस कहते हुए उन्हें चीयर करते हैं। तब कपल एक दूसरे को किस करता है। वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘क्या जमाना आ गया है। माता-पिता के सामने चुंबन हे भगवान।‘ एक ने लिखा, ‘सब आजकल विदेशी संस्कृति को अपना रहे हैं।‘

 

शादी की तस्वीरें 

चित्राशी की शादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं। उन्होंने ऑरेंज और रेड कलर का लहंगा पहना है। एक फोटो में ध्रुवादित्य, चित्राशी के माथे पर किस कर रहे हैं। एक अन्य फोटो में दोनों कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रहे हैं। 

शादी में पहुंचे कई सेलिब्रिटीज

चित्राशी और ध्रुवादित्य 11 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी की रस्में बिलासपुर के एक होटल में हुई। उनकी प्रीवेडिंग सेरेमनी का आयोजन भी यहीं पर हुआ। शादी में बॉलीवुड और टीवी के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे।

 



Source link