तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा मुंबई के थिएटर में हुए स्पॉट, मूवी डेट पर निकले न्यूली लवबर्ड्स


Tamannaah Bhatia

twitter ani

बॉलीवुड के गलियारों में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग की अफवाहें काफी जोरों पर हैं। विजय वर्मा अपनी फिल्म ‘दहाड़’ की रिलीज का जश्न मना रहे हैं साथ ही तमन्ना भाटिया के साथ भी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

बॉलीवुड के गलियारों में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग की अफवाहें काफी जोरों पर हैं। विजय वर्मा अपनी फिल्म ‘दहाड़’ की रिलीज का जश्न मना रहे हैं साथ ही तमन्ना भाटिया के साथ भी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। मीडिया के कैमरों में दोनों को कई बार साथ में कैद किया गया है लेकिन वह हमेशा अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे रहते हैं। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा तब से शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं जब से दोनों को गोवा में नए साल की पार्टी में किस करते हुए देखा गया। विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रमों में स्पॉट किए जाने से लेकर उनके एक साथ घूमने तक, दोनों ने अपने रिश्ते की स्थिति के साथ गपशप करना छोड़ दिया है।

तमन्ना-विजय की डेट नाइट

तमन्ना-विजय के नए साल के वीडियो के आने के कुछ ही समय बाद, दोनों के रिश्ते में होने की अफवाह थी। जहां सितारे इस बारे में चुप रहना पसंद कर रहे हैं, वहीं वे इसे छुपाने की भी कोई कोशिश नहीं कर रहे हैं! अब, काफी चर्चा के बीच, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को हाल ही में पीवीआर से बाहर निकलते हुए देखा गया। हालांकि उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था, लेकिन उन्मादी प्रशंसकों ने उन्हें तुरंत पहचान लिया। विजय को ट्रैक शर्ट और जॉगर्स के साथ एक पीले रंग की टी-शर्ट पहने देखा गया था, जबकि उनकी अफवाह वाली लेडीलव को ढीली शर्ट के साथ एक टैंक टॉप पहने देखा गया था। दोनों को पीवीआर से बाहर निकलते हुए देखा गया और पैपराजी ने उन्हें क्लिक किया।

कैसे तमन्ना और विजय बने ‘खास दोस्त’

तमन्ना के विजय वर्मा को किस करने की खबर एक आश्चर्य के रूप में सामने आई। कई लोग सोच रहे हैं कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई होगी। कथित तौर पर, दोनों ने अतीत में एक फिल्म की स्क्रीनिंग और एक अन्य सार्वजनिक कार्यक्रम में एक-दूसरे का अभिवादन किया। वर्क कमिटमेंट के चलते इस बार दोनों ने गोवा में वक्त बिताया। चर्चा यह है कि तमन्ना सुजॉय घोष की लस्ट स्टोरीज़ 2 के कलाकारों में शामिल हो गई हैं, जिसमें विजय भी हैं। दोनों ने स्पष्ट रूप से ऑडिशन के दौरान समय बिताया और इसे तुरंत हिट कर दिया। हालाँकि, हमारे सूत्र ने हमें सूचित किया है कि वे इतनी जल्दी अपनी दोस्ती को अगले स्तर तक ले जाने के लिए उत्सुक नहीं हैं। “यह एक आकस्मिक स्थान में है और बहुत गंभीर नहीं है। वे स्पष्ट रूप से एक-दूसरे की कंपनी का भरपूर आनंद लेते हैं और फिलहाल यह वहीं है।”





Source link