नेशनल अवॉर्ड विनर सिंगर वाणी जयराम की मौत की होगी जांच, माथे पर थे चोट के निशान


vani jayaram death- India TV Hindi

Image Source : TWITTER/YSJAGAN
vani jayaram

नेशनल अवॉर्ड विनर फेमस प्लेबैक सिंगर वाणी जयराम (Vani Jayaram) के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है। साउथ की फेमस सिंगर वाणी जयराम शनिवार को अपने घर में मृत गईं। इस मामले में तमिलनाडु पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट के अनुसार, वाणी जयराम के पति जयराम का साल 2018 में निधन हो गया था, निधन के बाद से ही वे चेन्नई के हैडोस रोड स्थित अपने आवास में अकेली रह रही थीं। वाणी जयराम के घर में काम करने वाली नौकरानी मलारकोड़ी सुबह 11 बजे घर पहुंची और बार-बार घंटी बजने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया। 

नौकरानी ने तुरंत वाणी जयराम (Vani Jayaram) की बहन उमा को सूचित किया और दोनों डुप्लीकेट चाबियों के साथ घर में दाखिल हुईं और उन्होंने वाणी जयराम को अपने बेडरूम के फर्श पर मृत पाया। वाणी के माथे पर चोट के निशान थे। पुलिस को सूचित किया गया और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चेन्नई के किलपौक अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, तमिलनाडु पुलिस की एक फॉरेंसिक टीम वाणी जयराम के आवास पर जांच कर रही है।

ट्रिप्लिकेन के डीसीपी शेखर देशमुख ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की जानकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी। वाणी जयराम (Vani Jayaram) ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते और तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, गुजराती, ओडिया, मराठी, हरियाणवी, असमिया और बंगाली सहित 19 भाषाओं में 10,000 से अधिक गाने गाए। उन्होंने ओडिशा, तमिलनाडु, गुजरात और आंध्र प्रदेश से राज्य सरकार के पुरस्कार जीते थे। वाणी भारतीय स्टेट बैंक में कार्यरत थीं और उन्होंने पटियाला घराने के उस्ताद अब्दुल रहमान खान के अधीन हिंदुस्तानी संगीत का प्रशिक्षण शुरू करने के बाद नौकरी छोड़ दी थी।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान से फैन ने पूछा कितना है ‘Pathaan’ का रियल कलेक्शन, SRK ने बताया 10000 करोड़ के पार…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कलह के बीच पाखी को चढ़ा डांस का बुखार, मोहित की बीवी करिश्मा को भी नचवाया

‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार के साथ ‘अनाड़ी’ बने सलमान खान, देखें ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ पर ये धमाकेदार डांस

Latest Bollywood News





Source link