MI vs PBKS: रोहित या गब्बर किसका होगा बोल बाला, जानें मुंबई और पंजाब के हेड टू हेड आंकड़े – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

MI vs PBKS: IPL 2023 में आज रोहित की कप्तानी वाली मुम्बई इंडियंस और शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स का मुकाबला होगा। यह मुकाबला पंजाब के होम ग्राउंड मोहाली में खेला जाएगा।

MI vs PBKS: आईपीएल 2023 में आज Mumbai Indians और Punjab Kings की टीम आमने सामने होंगी। यह मैच पंजाब के होम ग्राउंड मोहाली में खेला जाएगा। इस मैच में एमआई की पलटन पंजाब से अपना पुराना हिसाब बराबर करने उतरेगी। इसी सीजन 22 अप्रैल को हुए मुकाबले में मुबंई को 13 रनों से हार का समाना करना पड़ा था। इसके साथ ही प्लेऑफ में जाने की उम्मीद को कायम रखने के लिए भी रोहित शर्मा की टीम को इस मैच में जीतना जरूरी है। वहीं गब्बर की टीम इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के पास एक कदम और आगे बढ़ेगी। तो आइए जानते हैं इस मुकाबले में कौनसी सी टीम के जितने के कितने आसार हैं। साथ ही साथ जानेंगे दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और हेड-टू-हेड आंकड़े।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

कौनसी टीम किस पर है कितनी भारी

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन

आईपीएल में पंजाब और मुंबई के बीच हमेशा कांटे की टक्कर देखने को मिलती है। दोनों टीमों ने अब तक कुल 30 मुकाबले खेले हैं। जिसमें दोनों ही टीमों ने बराबर-बराबर मुकाबले अपने नाम किए हैं। मुंबई और पंजाब दोनों को 15-15 मैचों में जीत हासिल हुई है। इन दोनों टीमों के बीच अब तक कोई भी मैच टाई या बेनतीजा नहीं रहा है। इन सभी आंकड़ों से ये ही पता चलता है कि दोनों टीमों के बीच काफी रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है।

MI vs PBKS पिच रिपोर्ट

आईपीएल के 16वें सीजन में अब तक मोहाली के मैदान में काफी रन बने हैं। यहां पर खेले गए तीन मुकाबलों में पहली बैटिंग करने उतरी टीमों का औसत स्कोर 153 रन से लेकर 191 रन रहा है। लेकिन चौथे मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने धुआंधार बैटिंग करते हुए 257 रनों का पहाड़ स्कोर खड़ा किया था। यह आईपीएल के इतिहास का दूसरा बेस्ट स्कोर है। यहां पर पहले बैटिंग करने वाली 4 टीम्स में से 3 टीम्स को जीत मिली। आज के इस मुकाबले में बारिश की आशंका को देखते हुए टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी।

मुंबई इंडियंस-पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस प्लेइंग 11: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहर वढेरा, कुमार कार्तिकेय, राइली मेरेडिथ, पीयूष चावला और जोफ्रा आर्चर।

पंजाब किंग्स प्लेइंग 11: शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, अथर्व टेड, सैम करन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, सिकंदर रजा, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह और कागिसो राबड़ा।



Source link