Tunisha Muder Case के आरोपी Sheezan Khan अब जाएंगे विदेश, कोर्ट से इजाजत मिलने के बाद इस रियलिटी शो में लेंगे हिस्सा


टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में अभिनेता शीजान खान जमानत पर जेल से बाहर है। इसी बीच सामने आया है कि वो एक रियलिटी शो में भी हिस्सा ले सकते है। हालांकि अब रियलिटी शो में शीजान भी हिस्सा लेंगे।

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले अभिनेता शीजान खान एक महीने से अधिक समय से जमानत पर बाहर है। शीजान खान ने एक बार फिर से अदालत का दरवाजा खटखटाया है। तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी शीजान मोहम्मद ख़ान ने वसई कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

इस याचिका में शीजान ने अपना पासपोर्ट वापस मांगने के लिए गुहार लगाई है। इसके साथ ही अभिनेता ने विदेश में जाकर शूटिंग करने की इजाजत भी कोर्ट से मांगी है। तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शीजान खान का पासपोर्ट पुलिस के पास जब्त है मगर विदेश में शूटिंग करने के लिए शीजान को पासपोर्ट की आवश्यकता होगी।

इस मामले में कोर्ट ने शीजान खान को विदेश में जाकर शूटिंग करने की अनुमति भी दे दी है। काम के लिए यात्रा करने के लिए अपने पासपोर्ट की अस्थायी वापसी के लिए शीज़ान खान की याचिका पर सुनवाई कर रही वसई अदालत ने उनके पक्ष में आदेश सुनाया है। इस मामले पर शीजान खान ने कहा है कि मुझे पूरा विश्वास था कि मेरे साथ न्याय किया जाएगा।

बता दें कि सुनवाई के दौरान शीजान खान की बहन फलक नाज भी उनके साथ मौजूद थी। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि कोर्ट ने काम के सिलसिले में शीजान को विदेश जाने की इजाजत दी है। इसी के जरिए मेरा भाई अपनी रोजी रोटी फिर से कमाना शुरू करेगा।

जमानत मिलने के बाद कहा था ये
जमानत पर बाहर आने के बाद शीजान ने कहा, “आखिरकार, मैं अपने परिवार के साथ हूं! यह एक जबरदस्त एहसास है। मैं कुछ दिनों के लिए बस इतना करना चाहता हूं कि अपनी मां की गोद में लेट जाऊं, उनके हाथ का बना खाना खाऊं और अपनी बहनों और भाई के साथ समय बिताऊं। उनकी बहन, अभिनेत्री फलक नाज ने कहा, “हम खुश हैं कि वह वापस आ गए हैं। इसे संसाधित करने के लिए हमें कुछ समय की आवश्यकता होगी। शीजान आखिरकार बाहर हो गए हैं और हम उन सभी के आभारी हैं जो हमारे साथ खड़े रहे।” 

टीवी शो के सेट पर की थी आत्महत्या
टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर, 2022 की दोपहर को अभिनेत्री की कथित तौर पर उनके शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या कर ली गई थी। तुनिषा शर्मा के परिवार की शिकायत के आधार पर, उनके बॉयफ्रेंड शीज़ान खानको अगले दिन 25 दिसंबर को हिरासत में ले लिया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। 



Source link