लियोनेल मेसी को उन्हीं के क्लब ने कर दिया सस्पेंड, सामने आई चौंकाने वाली वजह


Lionel Messi- India TV Hindi

Image Source : AP
Lionel Messi

लियोनेल मेसी। दुनिया के सबसे शानदार फुटबॉलर्स में से एक। मेसी ने पिछले ही साल वर्ल्ड कप जीतकर अपना बड़ा सपना पूरा किया था। अब ये खिलाड़ी पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) के लिए क्लब लेवल पर फुटबॉल खेलता है। इसी बीच मेसी के क्लब ने एक बड़ा फैसला लेते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

मेसी को किया गया सस्पेंड 

फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी को क्लब की अनुमति के बिना सऊदी अरब की यात्रा करने के लिए पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) ने सस्पेंड कर दिया है। एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी है। हालांकि ये नहीं पता चला है कि निलंबन की अवधि क्या होगी, लेकिन फ्रांसीसी मीडिया आरएमसी और एल’इक्विप ने बताया कि अर्जेंटीना के स्टार को दो सप्ताह का निलंबन हुआ है। इस दौरान कोई प्रशिक्षण नहीं, कोई मैच नहीं और कोई वेतन नहीं मिलेगा।

ट्रेनिंग में नहीं थे मौजूद

मेसी अपनी टीम के प्रशिक्षण सत्र में उपस्थित नहीं थे। वह एक पर्यटन राजदूत के रूप में एक व्यावसायिक गतिविधि में भाग लेने के लिए सऊदी अरब गए थे। सूत्र ने बताया कि मेसी ने क्लब से हरी झंडी लिए बिना सऊदी अरब जाने का फैसला किया।

दो सप्ताह के निलंबन का मतलब है कि मेस्सी ट्रॉयज के खिलाफ अपनी टीम के मैच और अजाशियो के साथ घरेलू मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। पीएसजी के साथ उनका अनुबंध इस सीजन के अंत में समाप्त हो रहा है, और यह बहुत संभावना है कि उनके पास फ्रेंच कैपिटल टीम के साथ खेलने के लिए केवल तीन और गेम हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link