Jaya Bachchan: आदित्य चोपड़ा के घर शोक जताने पहुंची जया बच्चन ने पैपराजी को लगाई फटकार कहा- दूर रहिए


Jaya Bachchan: आदित्य चोपड़ा की मां और यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का हाल ही में 74 साल की उम्र में निमोनिया से निधन हो गया था। उनके आकस्मिक निधन से इंडस्ट्री को काफी झटका लगा था। कई सेलेब्स परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए आदित्य चोपड़ा के आवास पर गए। दिवंगत पामेला चोपड़ा के निधन पर शोक जताने के लिए जया बच्चन भी अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ वहां पहुंचीं। अब इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जया बच्चन एक बार फिर अपने गुस्से में फटकार लगाती नजर आ रही हैं।

पैपराजी को लगाई फटकार

जया बच्चन के गुस्से से हर कोई वाकिफ है। वे हर कभी पैपराजी पर भड़क जाती हैं। शुक्रवार को जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता नंदा को लेकर आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचीं। इस दौरान का जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे पैपराजी को फटकार लगाती हुई नजर आ रही हैं। वे पैपराजी से कहती हैं मुझे दूरी चाहिए। वहीं एक अन्य वीडियो में वे कैमरा मैन को तस्वीरें क्लिक करने से रोकती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा बहुत हो गया अभी। पीछे जाइए।

लोगों ने किया ट्रोल

जिस तरह से जया बच्चन ने पैपराजी से बात की, उस वजह से अब वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। अब वे तरह-तरह के कमेंट कर उनके इस व्यवहार की निंदा कर रहे हैं। एक ने कमेंट कर लिखा, वे हमेशा मीडिया से इस तरह की बात करती हैं, भले ही मीडिया पूरे बच्चन परिवार का सम्मान करता हो। वहीं एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा ये हमेशा गुस्से में ही रहती हैं। जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 28 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Posted By: Ekta Sharma

मनोरंजन
मनोरंजन





Source link