IMDb: आईएमडीबी ने जारी की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट, टॉप 10 में हनुमान से जवान तक शामिल


ऐप पर पढ़ें

IMDb Most Anticipated Indian Movies: 2023 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन फिल्में तक शामिल हैं। वहीं इन में कुछ पैन इंडिया मूवीज भी शामिल हैं। ऐसे में अब आईएमडीबी ने 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में टॉप 10 फिल्मों के नाम शामिल हैं, जिस में पहले नंबर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) है।

कौन सी हैं टॉप 3 फिल्में…

आईएमडीबी ने वर्ष 2023 के पहले छह महीने में रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें शाहरुख खान की फिल्म जवान को पहली पोजिशन मिली है। फिल्म जवान को एटली निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 02 जून 2023 को रिलीज होगी। इस लिस्ट में दूसरी पोजिशन, रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को मिली है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। वहीं आदिपुरुष को इस लिस्ट में तीसरी रैंक मिली है। ओम राउत के निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन की अहम भूमिका है।यह फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज होगी।

देखें आईएमडीबी की टॉप टेन लिस्ट 

आईएमडीबी की टॉप लिस्ट में जवान, एनिमल और आदिपुरुष हैं, जो पैन इंडिया फिल्में हैं और बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती हैं। वहीं बात बाकी लिस्ट की करें तो, इस लिस्ट में गदर 2, छत्रपति, मैदान, योद्धा,रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, हनुमान और कस्टडी शामिल है।

फिल्म: जवान 

रिलीज डेट: 2 जून 

फिल्म: एनिमल 

रिलीज डेट: 11 अगस्त

फिल्म: आदिपुरुष 

रिलीज डेट: 16 जून

फिल्म: गदर 2 

रिलीज डेट: 11 अगस्त

फिल्म: छत्रपति 

रिलीज डेट: 12 मई

फिल्म: मैदान 

रिलीज डेट: मैदान

फिल्म: योद्धा 

रिलीज डेट: 7 जुलाई

फिल्म: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रिलीज डेट: 28 जुलाई

फिल्म: हनुमान 

रिलीज डेट: 12 मई

फिल्म: कस्टडी

रिलीज डेट: 12 मई



Source link