‘वह लड़ाई नहीं…’, विराट-नवीन के विवाद में अफरीदी ने कही चुभने वाली बात; इस प्लेयर को किया सपोर्ट


virat kohli - India TV Hindi

Image Source : TWITTER
शाहिद अफरीदी, विराट कोहली और नवीन उल हक

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हरा दिया। इस मैच में आरसीबी ने लखनऊ की टीम को जीतने के लिए 126 रनों का टारगेट दिया, जिसे लखनऊ की टीम हासिल नहीं कर सकी और पूरी टीम सिर्फ 108 रनों पर ही ऑल आउट हो गई, लेकिन मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली की लखनऊ के तेज गेंदबाज से नवी उल हक से बहस हुई। इसके बाद कोहली से गौतम गंभीर भी भिड़ गए। इस विवाद में पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी ने नवीन उल हक को सपोर्ट करते हुए अपना बयान दिया है। 

शाहिद अफरीदी ने कही ये बात 

शाहिद अफरीदी ने कहा कि नवीन तब ही रिएक्ट करता है जब कोई बिना मतलब के उसको उकसाता है। मैं उसको बॉलिंग करते हुए देख चुका हूं। वह अपनी तरफ से लड़ाई शुरू नहीं करता है। मैंने उसे कभी इतना ज्यादा एग्रेसिव होते नहीं देखा है। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि हर टीम के पास कुछ एग्रेसिव खिलाड़ी होते हैं। हमारे पास भी हैं और यह नॉर्मल है। कुछ फास्ट बॉलर्स इसी स्वभाव के होते हैं। 

अफरीदी से भिड़ चुके हैं नवीन 

नवीन उल हक लंका प्रीमियर लीग के दौरान मोहम्मद आमिर से बहस हुई थी। आमिर ने उनकी गेंद पर छक्का लगा दिया था, जिससे नवीन भड़क गए थे। इस पर उन्होंने मैच के बाद प्लेयर्स से हाथ भी नहीं मिलाए थे। इसी वजह से नवीन और शाहिद अफरीदी के बीच भी मनमुटाव हुआ था। अब वही अफरीदी नवीन की तरफदारी कर रहे हैं। 

मैच में हुआ था ये ड्रॉमा 

आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच के बाद नवीन उल हक विराट कोहली का हाथ मिलाते समय छिटक देते हैं। इसके बाद वह गुस्से में कोहली को कुछ कहते हुए भी नजर आते हैं। फिर कोहली जब लखनऊ के बल्लेबाज काइल मेयर्स के साथ बातचीत कर रहे होते हैं, तो गौतम गंभीर वहां आ जाते हैं और मेयर्स को अपने साथ लेकर चले जाते हैं। फिर गंभीर और कोहली के बीच जुबानी जंग होती है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link