PBKS vs MI: 5 गेंदें शेष रहते मुंबई ने जीत ली बाजी पंजाब को दी 6 विकेट से मात


PBKS vs MI: आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम मोहाली में पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 46वां मैच खेला गया। पंजाब ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए। वहीं, मुंबई ने 19.5 ओवर में 216 रन बनाकर मैच जीत लिया। ईशान ने 75 रन और सूर्या ने 66 रन की पारी खेली। मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित आईपीएल सीजन के 46वें मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर किंग्स को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। मैच के दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर अरशद खान ने प्रभसिमरन (9) को विकेटकीपर ईशान किशन के हाथों कैच आउट करवाकर टीम को पहली सफलता दिलाई। मैच के चौथे ओवर में अरशद ने विकेट लेने के चक्कर में मैथ्यू को शॉट गेंदबाजी की, मैथ्यू ने एक छक्का और एक चौका लगाया।

लिविंगस्टन और जितेश का तूफान

टीम ने सातवें ओवर में अपने 50 रन पूरे किए। मैच का आठवां ओवर करवाने आए पीयूष चावला ने अपनी गुगली से धवन (30) को चकमा दे दिया। विकेटकीपर ईशान किशन ने उन्हें स्टंप आउट कर पवेलियन की राह दिखाई। मैच के 12वें ओवर में पीयूष चावला मैथ्यू और लिविंगस्टन की जोड़ी को तोड़कर कप्तान रोहित शर्मा को बड़ी राहत दिलाई। पीयूष अपने दूसरे स्पेल की पहली गेंद पर मैथ्यू शाट (27) को बोल्ड कर दिया।

मैच के 13वें ओवर में आर्चर की गेंद पर जीतेश शर्मा ने चौका लगाकर टीम के स्कोर को 100 रन के पार पहुंचाया। जोफ्रा आर्चर के इस ओवर में जीतेश ने चार चौके मारकर टीम के लिए 21 रन बटोरे। मैच में 16वें ओवर में टीम ने अपने 150 रन पूरे किए। वहीं, लिविंगस्टन ने 32 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। 19वें ओवर में 27 रन बने। लिविंगस्टन 85 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, जितेश शर्मा 49 रन बनाकर नाबाद लौटे।

Posted By: Navodit Saktawat

IPL 2023
IPL 2023



Source link