दिल्ली के जंतर-मंतर पर हंगामा, प्रदर्शन कर रहे पहलवानों और पुलिस के बीच तीखी झड़प-Video Viral


clash at delhi jantar mantar- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
दिल्ली के जंतर-मंतर पर हंगामा

दिल्ली: दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों और पुलिसवालों के बीच तीखी झड़प हुई है। महिला पहलवानों ने पुलिसवालों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। महिला पहलवानों ने पुलिसवालों पर नशे में धुत्त होकर बदतमीजी करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद बवाल मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी के नेता जंतर-मंतर पहुंचे हैं और पहलवानों से बात कर रहे हैं। महिला पहलवान काफी नाराज हैं और हंगामा कर रही हैं। आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती जंतर-मंतर पहुंचे हैं और पुलिस ने उन्हें हिरासत मे ंलिया है। 

जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों और पुलिस के बीच कहासुनी होने और तमाम विवाद और हंगामा किए जाने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में काफी शोर-शराबा सुनाई दे रहा है। 

देखें वीडियो

दिल्ली पुलिस के जवानों और प्रदर्शनकारी पहलवानों के बीच हंगामे का दूसरा वीडियो भी सामने आया है। पहलवान बजरंग पुनिया ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने बहन-बेटियों की गालियां दी और मारपीट किया। दिल्ली पुलिस ने पहलवानों के आरोपों पर फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन





Source link