INDW vs AUSW: स्मृति मंधाना ICC नॉकआउट में फिर हुईं फ्लॉप, सोशल मीडिया पर होने लगीं ट्रोल


Smriti Mandhana- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Smriti Mandhana

INDW vs AUSW: साउथ अफ्रीका में जारी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 के तीन मैचों में 149 रन बनाने वाली स्मृति मंधाना सेमीफाइनल में सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गईं। इसके बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और उनके पिछले पांच आईसीसी नॉकआउट के आंकड़े वायरल होने लगे। इतना ही नहीं लोग उन्हें ट्विटर पर चोकर भी कहने लगे। इंग्लैंड के खिलाफ 52 और आयरलैंड के खिलाफ 87 रन की पारी खेलनी वाली स्मृति इस मैच में पूरी तरह से फेल रही। उनकी इस पारी के कारण टीम इंडिया मुश्किल में नजर आ रही है। 

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के सामने 173 रन जैसे बड़े टारगेट को चेज कर रही टीम इंडिया को स्मृति से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने हर बार की तरह एक बार फिर से अपने फैंस को निराश कर दिया। इसके बाद फिर क्या था, लोगों ने उनकी इस पारी को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके विकेट के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर #SmritiMandhana ट्रेंड होने लगा। ऐसा नहीं है कि स्मृति सिर्फ इस मैच में टीम इंडिया के लिए रन नहीं बना सकीं हैं। आपको बता दे कि वह पिछले पांच नॉकआउट मैच में ऐसा ही करती आईं हैं।

पिछले पांच नॉकआउट मैचों में स्मृति मंधाना का प्रदर्शन   

  • 6(6) बनाम ऑस्ट्रेलिया (2017 वनडे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल)
  • 0(4) बनाम इंग्लैंड (2017 वनडे वर्ल्ड कप फाइनल)
  • 34(23) बनाम इंग्लैंड (2018 टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल)
  • 11(8) बनाम ऑस्ट्रेलिया (2020 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल)
  • 2(5) बनाम ऑस्ट्रेलिया (2023 टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल)

इसके अलावा लोग स्मृति मंधाना को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। सेमीफाइनल जैसे मैच में आउट होने के बाद लोग उन्हें चोकर कह रहे हैं। स्मृति के आउट हो जाने के बाद टीम इंडिया के अन्य बल्लेबाजों पर प्रेसर बन गया है। इस मैच से जुड़े लाइव अपडेट देकने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link