CM शिंदे के बेटे ने संजय राउत को बताया ‘मानसिक रूप से बीमार’, कहा- इलाज की जरूरत


shrikant shinde- India TV Hindi

Image Source : PTI
श्रीकांत शिंदे

मुंबई: शिवसेना के ठाणे से सांसद श्रीकांत शिंदे, जो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे हैं, ने गुरुवार को शिवसेना-यूबीटी सांसद संजय राउत को ‘मानसिक रूप से बीमार’ बताया और कहा कि उन्हें तत्काल चिकित्सा उपचार की जरूरत है। श्रीकांत शिंदे ने राउत पर पलटवार किया। राउत ने दो दिन पहले उन्हें मारने की सुपारी देने का सनसनीखेज आरोप लगाया था।

श्रीकांत शिंदे ने कहा, “मेरी पूरी सहानुभूति उनके (राउत) के साथ है। मैं उनके लिए बहुत चिंतित हूं। उन्हें सिजोफ्रेनिया जैसी मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं हैं।” महाराष्ट्र की रोजाना सुबह के मनोरंजन के लिए राउत जरूरी हैं।

हालांकि, राउत के आरोप की पृष्ठभूमि के खिलाफ सीएम एकनाथ शिंदे ने आश्चर्य जताया कि क्या शिवसेना-यूबीटी सांसद ने केवल सहानुभूति हासिल करने के लिए मौत की धमकी का दावा किया था, लेकिन साथ ही आश्वासन दिया कि सरकार अभी भी मुद्दों की जांच करेगी और उचित कदम उठाएगी। बता दें कि एक दिन पहले, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी जांच का वादा किया था और कांग्रेस के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण द्वारा उठाई गई धमकियों की आशंका के बीच राउत के लिए पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

यह भी पढ़ें-

वहीं, राउत के आरोपों से नाराज शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पिछले दो दिनों में राज्य के विभिन्न हिस्सों में उनके खिलाफ कई पुलिस शिकायतें और मानहानि के मामले दर्ज किए हैं, जबकि ठाणे पुलिस की एक टीम बुधवार को नासिक में यात्रा के दौरान उनका बयान दर्ज करने गई थी। राउत ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें अपने खिलाफ दर्ज मामलों की चिंता नहीं है और वह सरकार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन





Source link