Hero Splendor जिसके सामने सभी बाइक भरते है पानी, उसकी कीमत हुई कम – Times Bull


Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। लोग इसे भारी तादाद में खरीदते हैं। जम्मू कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक में बाइक की मांग काफी ज्यादा है।

किफायती होने के साथ-साथ हीरो स्प्लेंडर में काफी अच्छा फीचर्स और माइलेज भी मिल जाता है। इसीलिए लोग एक्सप्रेस सेंटर को खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि इतना सब मिलने के कारण इसकी कीमत अब काफी ज्यादा बढ़ गई है।

अब यह 90 हजार रुपए की ऑन रोड कीमत पर मिलती है। अगर आप नई हीरो स्प्लेंडर नहीं खरीद सकते हैं और आपको बाइक की काफी ज्यादा जरूरत है तो सेकंड हैंड मार्केट में भी स्प्लेंडर प्लस मिल जाती है। यहां इसकी कीमत काफी कम होती है। आप अगर चाहे तो आज ही इस बाइक को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Bikedekho पर Hero Splendor Plus

बाइक देखो पर हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2015 मॉडल सिर्फ ₹23,000 में मिल रहा हैं। यह मॉडल काफी अच्छे कंडीशन में है और आप चाहे तो इसे आज ही खरीद सकते हैं। ब्लू कलर में आने वाली यह हीरो स्प्लेंडर प्लस काफी अच्छी दिखती है। यह बाइक काफी ज्यादा चली हुई है। इस कारण से आपको टेस्ट लाइट लेकर इसकी कंडीशन की जांच कर लेनी चाहिए।

Olx दे रही अच्छी डील

ओएलएक्स पर भी हीरो स्प्लेंडर प्लस की काफी अच्छी डील उपलब्ध है। यहां पर आपको यह बाइक बहुत ही सस्ते में मिल जाएगी। यहां पर 2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस को ₹35000 में बेचा जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन में काफी अच्छी बताई गई है। आप चाहे तो इसे भी विकल्प के तौर पर देख सकते हैं। यह बाइक गाजियाबाद नंबर पर रजिस्टर है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2014 मॉडल बाइक ओएलएक्स पर बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत ₹22000 रखी गई है। अगर आपको अपने काम के लिए तुरंत एक अच्छी बाइक चाहिए तो आप इसे खरीद सकते हैं। यह दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेची जा रही है और इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसलिए इसे खरीदते समय किसी जानकार से इसकी जांच आवश्य करवा ले।



Source link