सच्‍चा प्‍यार ! ब्रेकअप के 43 साल बाद उसी शख्‍स से रचाई शादी, बुजुर्ग दंपत्‍त‍ि की दिल छू लेने वाली लव स्‍टोरी


पहला प्‍यार ! यह शब्‍द आपने न जाने कितने ही लोगों से सुना होगा. अध‍िकांश लोग चाहते हैं कि पहला प्‍यार ही उनका जीवनभर साथ निभाए. हालंकि, कई बार हालात ऐसे बन जाते हैं कि न चाहते हुए भी अपने प्‍यार को भूलना पडता है. अमेरिका के एक जोडे की ऐसी ही दिल छू लेने वाली लव स्‍टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ब्रेकअप के 43 साल बाद इस दंपत‍ि ने शादी रचाई और वह भी उसी शख्‍स से जिससे वह बेइंतहां मोहब्‍बत करते थे.

यह कहानी है जीन वाट्स और उनके प्रेमी स्टीफन वाट्स की. 1971 में अपने कॉलेज के दिनों में दोनों की मुलाकात हुई. तब जीन वाट्स का गुस्‍तावसन हुआ करता था. वह फ्रेशर थीं जबक‍ि स्‍टीफन उनके सीनियर. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. गुस्‍तावसन ने अपनी मां को यह बात बताई और शादी करने की इच्‍छा जताई तो मां ने ठुकरा दिया. उनकी मां अंतरजातीय संबंधों के खिलाफ थीं. वह यह नहीं चाहती थीं कि उनकी गोरी बेटी एक अश्वेत व्यक्ति से संबंध रखे. उन्‍होंने शादी की अनुमत‍ि देने से साफ इनकार कर दिया.

छुप छुपकर सात साल डेट किया
फिर भी, इस जोड़े ने छुप छुपकर सात साल तक डेट किया. लेकिन जब जीन कॉलेज से पासआउट हो गईं और एक ऐसी नौकरी शुरू की जिसमें लंबी यात्रा करनी पड़ती थी, देर शाम तक शिफ्ट होती थी तो दोनों की मुलाकातें कम हो गईं. 69 वर्षीय जीन ने बताया, मेरी मां बहुत चिड़चिड़ी थी. उसने क्या नहीं कहा. आखिर मैं परिवार को कैसे बदनाम कर सकती थी. यह ठीक नहीं था. यही सोचकर हमारी मुलाकातें बंद हो गईं. मुझे उस समय बहुत पछतावा हो रहा था पर मैनें ऐसा किया.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral news, Weird news





Source link