Fujifilm Instax Pal डिजिटल कैमरा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत


Fujifilm ने भारतीय बाजार में Fujifilm Instax Pal डिजिटल कैमरा लॉन्च कर दिया है। इंस्टेंट फिल्म कैमरा पिछले साल अमेरिका में आया था और अब इसे भारतीय बाजार में भी पेश कर दिया गया है। पॉकेट साइज वाले डिजिटल कैमरे में प्राइमरी कलर फिल्टर और 2560×1920 पिक्सल के रेजॉल्यूशन वाला 1/5-इंच सीएमओएस सेंसर है। नया इंस्टैक्स कैमरा एक स्मूथ और राउंड डिजाइन के साथ पेस्टल कलर्स में आता है। कैमरा 5 अलग-अलग कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यहां हम आपको Fujifilm Instax Pal डिजिटल कैमरा के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Fujifilm Instax Pal की कीमत और उपलब्धता

Fujifilm Instax Pal डिजिटल कैमरा की भारत में कीमत 10,999 रुपये है। यह Gem Black, Lavender Blue, Milky White, Pistachio Green और Powder Pink कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यह कैमरा बिक्री के लिए Fujifilm की वेबसाइट पर उपलब्ध है। एक डिटेचेबल रिंग स्ट्रैप जो डिवाइस के व्यूफाइंडर के साथ-साथ कैमरा स्टैंड के तौर पर काम करता है और इंस्टैक्स के लिंक सीरीज प्रिंटर का इस्तेमाल करके फोटो को तुरंत प्रिंट करने के लिए एक लिंक मोड स्विच अलग से खरीदा जा सकता है।

Fujifilm Instax Pal के स्पेसिफिकेशंस

Fujifilm Instax Pal डिजिटल कैमरा में 1/5-इंच सीएमओएस सेंसर दिया गया है। इस कैमरा में प्राइमरी कलर फिल्टर, एक फ्लैश, एक छोटा स्पीकर दिया गया है जो कि शटर साउंड प्रदान करता है। इस कैमरा में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, पावर बटन, फोटो मोड बटन और एक यूएसबी-सी टाइप चार्जिंग पोर्ट शामिल है। कैमरे का अपर्चर f/2.2 है और शूटिंग सेंसिटिविटी ISO100 से ISO1600 तक है। शटर स्पीड 1/4 सेकंड से 1/8000 सेकंड के बीच अलग-अलग होती है और ऑटोमैटिकली स्विच हो जाती है।

कैमरे में दो मोड हैं। रियर पैनल पर शटर बटन प्रेस करके स्टैंडर्ड मोड एक्टिव हो जाता है जो कि इंडीपेंडेंटली फोटो क्लिक करने के लिए एक वाइड-एंगल लेंस का इस्तेमाल करता है। इस मोड में डिजिटल कैमरा बिना माइक्रोएसडी कार्ड के अधिकतम 50 फोटो क्लिक कर सकता है। दूसरा एक रिमोट मोड है, जिसमें कैमरा ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट होता है और Instax Pal ऐप का इस्तेमाल करके दूर से फोटो क्लिक कर सकता है जो डायरेक्ट फोन पर आ जाती हैं। Instax Pal ऐप अपने खुद के सेट कई फीचर्स के साथ आती है। यह यूजर्स को कस्टम शटर साउंड बनाने, फोटो में फिल्टर, टेक्स्ट और स्टिकर जोड़ने समेत काफी कुछ करने की सुविधा प्रदान करता है। कैमरा को फुल चार्ज होने में 2-3 घंटे का समय लगता है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link