पिता ने 4 महीने के जुड़वा बच्चों को पटककर मार डाला, रुला देगी बेबस मां की आपबीती


twins murder- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
बच्चों को याद करके मां रानी बार-बार बेसुध हो जाती है।

गया: बिहार के गया जिले के मगध मेडिकल कॉलेज थाना क्षेत्र में एक पिता की हैवानियत भरी खबर सामने आई हैं, जहां उसने अपने चार महीने के जुड़वां बच्चों को पटक-पटक कर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी देवेश शर्मा फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, मगध कॉलोनी रोड नंबर पांच के रहने वाले देवेश शर्मा ने बुधवार की रात पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगा उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद अपने चार महीने के दो जुड़वा बच्चों को पटक कर मार डाला।

हमेशा नशे में धुत्त रहता था आरोपी


बताया जाता है कि देवेश नशे की हालत में अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। घटना के दिन भी वह पूरी तरह नशे में था। बुधवार की शाम में भी पति और पत्नी में विवाद हुआ था, जिसके बाद देवेश ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी। आरोप है कि आग-बबूला देवेश देर रात अपने दोनों जुड़वां बच्चों को जमीन पर पटक दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

अवैध संबंधों का आरोप लगाता था पति

मृतक बच्चों की मां रानी देवी ने बताया कि वो पति के छोटे भाई को वो बुधवार की रात खाना दे रही थी। पति को यह नागवार गुजरा और उसने अवैध संबंध का आरोप लगा मेरी बेरहमी से पिटाई कर दी। मेरी मांग का सिंदूर भी वह जबरन धोने लगा। इसके बाद जमीन पर जुड़वा बच्चों को पटक कर मार डाला और फिर फरार हो गया। रानी देवी ने बताया कि उनकी शादी वर्ष 2020 में हुई। देवेश शर्मा शराब पीता है और घर में कलह करता है। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बच्चों को याद करके रानी बार-बार बेसुध हो जाती है। जैसे ही उसे होश आता है, वो बच्चों को याद करके फिर रोने लगती है।

यह भी पढ़ें-

इधर, मगध मेडिकल थाना के प्रभारी शैलेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि आरोपी ऑटो चलाने का काम करता है। पुलिस ने दोनों शवों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन





Source link