Poonam Pandey और उनके पति के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि केस दर्ज, फेक डेथ न्यूज का खेल पड़ा भारी – Because of fake death news Defamation case of Rs 100 crore filed against Poonam Pandey with her husband


बता दें कि अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के बाद पूनम को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। सोशल मीडिया पर हर तरफ से पूनम को खरी-खोटी सुनने को मिल रही थी।

By Ekta Sharma

Publish Date: Wed, 14 Feb 2024 04:31 PM (IST)

Updated Date: Wed, 14 Feb 2024 04:31 PM (IST)

Poonam Pandey और उनके पति के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि केस दर्ज, फेक डेथ न्यूज का खेल पड़ा भारी
poonam pandey 100 crore case

HighLights

  1. पूनम को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था।
  2. उनके खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है।
  3. आरोप है कि पूनम और सैम ने सर्वाइकल कैंसर जैसी बीमारी का मजाक बनाया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Poonam Pandey-Sam Bombay Defamation Case: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को लेकर कुछ दिनों पहले जमकर चर्चा हुई थी। दरअसल, जनवरी महीने में पूनम ने सर्वाइकल कैंसर की वजह से फर्जी मौत की खबर फैलाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस खबर के दूसरे दिन पूनम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया था कि सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने के लिए यह एक पब्लिसिटी स्टंट था। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि इस मामले को लेकर पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है।

फर्जी मौत की खबर फैलाना पड़ा भारी

बता दें कि अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के बाद पूनम को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। सोशल मीडिया पर हर तरफ से पूनम पांडे को खरी-खोटी सुनने को मिल रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फैजान अंसारी नाम के एक शख्स ने पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि मुंबई के निवासी अंसारी ने कानपुर कमिश्नर के समक्ष पूनम और उनके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। फैजान ने यह आरोप लगाया है कि पूनम और सैम ने सर्वाइकल कैंसर जैसी बीमारी का मजाक बनाया है।

पूनम और उनके पति पर मुकदमा दर्ज

शख्स का कहना है कि पूनम ने ऐसी हरकत कर, इस बीमारी की गंभीरता को कम करने की कोशिश की है। उन्होंने अपनी फर्जी मौत की खबर से करोड़ों भारतीयों के विश्वास और भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। ऐसा करके उन्होंने बाॅलीवुड की छवि को भी खराब किया है। फैजान का कहना है कि इस मामले को लेकर पूनम पांडे और उनके पति को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni



Source link