Chawal ke Totke : इंटरव्यू में सिलेक्शन करवाएंगे चावल के टोटके, बनेंगे प्रमोशन के योग


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Chawal ke Totke : हिंदू धर्म में चावल को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है और इसका उपयोग विभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जाता है। चावल को अक्षत के नाम से भी जाना जाता है और इसे पूजनीय माना जाता है। चावल को पूजा में उपयोग करने की शुरुआत प्राचीन भारत से हुई थी जहां लोग इसे भगवान का भोग मानते थे। आज भी हर पूजा में चावल का प्रयोग किया जाता है और इसे पूजनीय माना जाता है। इसके अलावा, ज्योतिष शास्त्र में भी चावल का उपयोग किया जाता है। हिंदू धर्म में चावल को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है और इसके कई ज्योतिष उपाय हैं जो आपकी समस्याओं को दूर कर सकते हैं। ये उपाय विभिन्न समस्याओं के लिए अलग-अलग हो सकते हैं, जैसे कि:

आर्थिक समस्याएं: अक्षत के द्वारा आर्थिक समस्याओं को दूर किया जा सकता है। इसके लिए, सोमवार को एक कप चावल लें और उसमें गंगाजल मिलाएं। इसके बाद, उसमें लाल रंग की मिठाई डालें और इसे गंगाजल के साथ पूजा स्थल पर रखें। अगले दिन इसे एक कुत्ते को खिलाएं। इसे करने से आपकी आर्थिक समस्याएं दूर हो सकती हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नौकरी में मिलेगी तरक्की: 

अगर आपको काफी समय से नौकरी की काफी तलाश है और मेहनत के बाद भी परिणाम नहीं मिल रहा है तो कुछ दिनों तक चावल पक्षियों को खिलाएं. इससे आपको अवश्य नौकरी मिलेगी.

मां लक्ष्मी की प्राप्त करें कृपा:

अगर आपके उपर बहुत कर्जा है तो गुरुवार के दिन एक लाल कपड़े में चावल के  साबुत दाने डाल कर पर्स में रख दें. इससे कर्ज उतर जायेगा. यही नहीं गुरुवार के दिन आटे की गोलियां बनाकर मछलियों को खिलाएं इससे धन लाभ होता है.

पितृदोष से मुक्ति के लिए अमावस्या के दिन खीर बनाने का उपाय प्रचलित है। यह एक पूर्व उत्तर भारतीय परंपरा है जो अमावस्या के दिन पितृ पक्ष में समर्पित होती है।

 किस्मत का ताला खुल जाता है:

हर माह के चतुर्थी वाले दिन चावल के दाने अपने इष्टदेव को करें. इससे आपकी किस्मत का ताला खुल जायेगा इससे आपके सारे काम बनने लगेंगे.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Timesbull.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।




Source link