Viral: सूर्यकुमार यादव को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया का पोस्ट अब हो रहा है वायरल – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

भारत का ‘मिस्टर 360 डिग्री’ कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव की करिश्माई बल्लेबाज़ी के बारे में हर कोई जानता है। इस खिलाड़ी की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि यह खिलाड़ी अपने पास ना सिर्फ विकेट के आगे बल्कि विकेट के पीछे भी रन बनाने की अद्भुत क्षमता रखता है। विश्व में ऐसे बहुत कम खिलाड़ी हैं जो मैदान के चारों तरफ रन बनाने की काबिलियत रखते हैं और उन्हीं कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों में से सूर्यकुमार यादव भी आते हैं। यह खिलाड़ी अपने बल्लेबाज़ी के दम पर हर किसी को अपना मुरीद बना लेता है। कुछ ऐसा ही सौरव गांगुली के एक पोस्ट से भी ज़ाहिर होता है।

 

दरसल, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ़ की है। मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के ख़िलाफ़ मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद दादा ने सूर्या को विश्व का सर्वश्रेठ टी20 खिलाड़ी बताया है।  सीजन के शुरूआती मैचों में सूर्यकुमार यादव कुछ ख़ास नहीं कर सके थे, लेकिन जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे की ओर बढ़ता गया सूर्या का प्रदर्शन बेहतर होता चला गया। पिछले कुछ मैचों में तो सूर्यकुमार यादव का बल्ला आग उगल रहा है।

मंगलवार को खेले गए मुक़ाबले में सूर्या ने धुआंधार बल्लेबाज़ी करते हुए तेज़-तर्रार अर्धशतक लगा डाला। रोहित शर्मा और ईशान किशन के आउट हो जाने के बाद सूर्यकुमार ने नेहल वढेरा के साथ एक असरदार साझेदारी की और टीम की जीत में बहुत बड़ा योगदान दिया। उनके बल्ले से मात्र 35 गेंदों में 83 रन निकले। इसी के साथ सूर्या ने अपना बेस्ट आईपीएल स्कोर बना डाला। इसके बाद से उन्हें हर जगह से प्रशंसा मिल रही है।






Source link